पूर्व मंत्री इलयास पर जमकर बरसे विधायक रहीश खान

Font Size

: वक्फ बोर्ड से हटाऐ इमामों ठीकरा पूर्व मंत्री इलयास के सिर फोडा

: पूर्व मंत्री का बेटा बोला, विधायक बौखला गया है, इस वजह से अनाप-शनाफ आरोप लगा रहा है

यूनुस अलवी

पुन्हाना : पुन्हाना से विधायक  एंव हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीश खान ने इनेलो नेता एंव पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास के गढ बाईसी के कस्बा पिनगवां में अपने कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की। कार्यकर्ता सम्मेलन में पुनहाना हल्का के कार्यकर्ता मौजूद थे।
   इस मौके पर विधायक रहीश खान, पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास पर जमकर बरसे। उनहोने कहा कि पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास के पुत्र जावेद खान ने उनके द्वारा लगाऐ गऐ इमामों के बारे में आरटीआई मांगी थी जिसकी वजह से सभी 144 इमाम हटे हैं। रहीश खान ने कार्यकर्ताओं को समबोधित करते हुऐ कहा कि पूर्व मंत्री इलयास नहीं चहाते कि उनके हलके के लोग नोकरी लगे जबकि खुद इलयास ने अपने मंत्रित्व काल के दौरान ना विकास किया और ना ही हल्के के युवाओ को नोकरी दी। उन्होने कहा कि उनके जनाधार से मोहम्मद इलयास घबराए हुऐ हैं। वहीं विधायक रहीश खान ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेवात के विकास में कोई कसर नहीं छोड रखी है जितना विकास पुन्हाना का पिछले तीन साल में हुआ है इतना कभी नहीं हुआ।
   पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास के पुत्र एंव इनेलो लीगल सैल के जिला अध्यक्ष जावेद खान ने विधायक द्वारा लगाऐ गऐ आरोपों पर कहा कि विधायक रहीश खान पूरी तरह बोखला गऐ हैं। उन्होने माना कि वक्फ बोर्ड में नोकरी और खर्च के बारे में उसने आरटीआई लगाई थी। उन्होने विधायक से सवाल पूछा है कि क्या आरटीआई लगाने से किसी को नोकरी से हटाया जा सकता है। जबकि सच्चाई ये है कि वक्फ बोर्ड में जो भी इमाम लगाऐ गऐ थे वे सभी गैरकानूनी तरीके से लगाऐ थे। जिनको वक्फ बोर्ड की गवर्निग बोडी ने हटाया था। लोगो से सहानुभूति हांसिल करने के लिए विधायक रहीश खान उनके पिता पर इमामों को हटाने का आरोप लगा रहे हैं।

 

You cannot copy content of this page