अदालत का भगोडा महबूब शनिवार को फिर विधायक के कार्यकर्ता सम्मेलन में नजर आया

Font Size

: हवालदार महबूब सहित तीन पुलिस कर्मियों को भगौडा घोषित कर चुकी है अदालत

: इसी मामले में अन्य आरोपी एएसआई महमूद को तीन दिन पहले गुरूग्राम क्राईम ब्रांच पुलिस अरेस्ट कर जैल भेज चुकी है

: पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास का आरोप सरकार और पुलिस को ठेंगा दिखाते हुऐ अपराधियों को शरण दे रहा है विधायक

: विधायक रहीश खान के खिलाफ भगोडे को शरण देने की हाईकोर्ट में याचिका डालने वाला कुंदन लाल पहुचंा विधायक के प्रोग्राम में

: कुंदन लाल ने विधायक के प्रोग्राम में भाषण देते हुऐ भगोडा बरखास्त हवालदार महबूब की बनाई वीडियो

यूनुस अलवी

 
मेवात :    पुन्हाना थाने में  2 फरवरी 2016 को दर्ज किऐ गऐ मुकदमा नंबर 53/16 में पिनगवां मोबाईल कोर्ट से भगोडा घोषित किया गया हरियाणा पुलिस का बरखास्त हवालदार महबूब निवासी हींगनपुर शनिवार को पुन्हाना से विधायक एंव हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीश खान के पिनगवां में आयोजित किए गऐ कार्यकर्ता सम्मेलन मेंं मौजूद ही नहीं रहे बल्कि भगौडे महबूब ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास पर जमकर आरोप लगाऐ।
 
   पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास ने बताया कि पुन्हाना खंड के गांव हींगनपुर निवासी महबूब जिसको पिनगवां मोबाईल कोर्ट पिनगवां ने गत 28 सितंबर 2017 को भगौडा घोषित कर रखा है। हवालदार महबूब के अलावा एएसआई मुस्ताक और सिपाही साजिद को भी अदालत ने भगौडा घोषित कर रखा है। उन्होने कहा कि इससे पहले भी उन्होने गत 16 नवंबर को पत्रकारावार्ता कर इस बारे में खुलासा किया था उसके बावजूद शनिवार यानि 23 दिसंबर को कस्बा पिनगवां में रहीश खान के कार्यालय पर आयोजित किऐ गऐ कार्यकर्ता सम्मेलन में अदालत का भगौडा महबूब खान खुलेआम चुनौती देता रहा लेकिन पुलिस ने उसको पकडने की हिम्मत तक नहीं उठाई।
 
   राजस्थान के गांव बोनवाडी निवासी कुंदन लाल ने बताया कि उसको हवालदार महबूब, एएसआई महमूद, एएसआई मुस्ताक, सिपाही साजिद आदि ने झूंठे मुकदमें में फंसाया था। जांच के बाद मुझे तो निर्दोश करार दे दिया और पांच पुलिस कर्मियो सहित 11 के खिलाफ पुन्हाना थाने मे विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। कुंदल लाल ने बताया कि आज शनिवार को वह पिनगवां कस्बा पहुंचा। जहां उसने देखा की अदालत का भगोडा महबूब खान विधायक के कार्यक्रम में भाषण दे रहा है। उसने तुरंत अपने मोबाईल से मेवात के एसपी, डीएसपी और थाना प्रभारी पिनगवां को फोन किया लेकिन उन्होने फोन नहीं उठाया। कुंदन लाल ने आरोप लगाया कि उसने विधायक के प्रोग्राम में भगोडे महबूब के भाषण देते हुऐ की अपने आदमी से विडियो रिकोर्डिग करा ली है जिससे विधायक मुकर ना सके। कुंदन लाल का कहना है कि आरोपियों को संरक्षण देने के बारे में उसने विधायक सहित कई अधिकारियों के खिलाफ अदालत में याचिका डाल रखी है जिसकी सुनवाई आगामी 18 जनवरी की है। वह इस वीडियो को सबूत के तौर पर अदालत में पैश करेगा।
अदालत का भगोडा महबूब शनिवार को फिर विधायक के कार्यकर्ता सम्मेलन में नजर आया 2
 
 
 
 

You cannot copy content of this page