रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में हास्य-व्यंग्य नाटक का मंचन 9 दिसम्बर को

Font Size

डिप्टी मेयर सुनीता यादव मुख्य अतिथि होंगी

गुरूग्राम, 8 दिसम्बर। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से शनिवार, 9 दिसम्बर को शाम 6:00 बजे सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में हास्य-व्यंग्य नाटक का मंचन किया जाएगा। कार्यक्रम में गुरूग्राम की डिप्टी मेयर सुनीता यादव मुख्य अतिथि होंगी।
    इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम के प्रवक्ता ने बताया कि नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश पर प्रत्येक शनिवार को ओपन एयर थिएटर का मंच सांस्कृतिक कार्यक्रमों से सजा रहता है। प्रत्येक शनिवार को अलग-अलग सांस्कृतिक विधाओं से संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं, जिनमें नाट्यबेला, संगीतमय संध्या, नृत्यबेला आदि शामिल हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उद्देश्य नागरिकों को स्वस्थ मनोरंजन नि:शुल्क प्रदान करने के साथ-साथ कलाकारों को बेहतर मंच उपलब्ध करवाना तथा कला एवं संस्कृति को बढ़ावा देना है।
    प्रवक्ता ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में अगले शनिवार, 16 दिसम्बर को हरियाणवी पॉप स्टॉर एवं बॉलीवुड सिंगर गजेन्द्र फौगाट का लाईव कार्यक्रम होगा। गजेन्द्र जून माह में ओपन एयर थिएटर पर लाईव प्रस्तुति करके गए थे, लेकिन गुरूग्राम के संगीत प्रेमियों की भारी मांग पर वे एक बार फिर 16 दिसम्बर को गुरूग्राम में अपना लाईव कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। गजेन्द्र का जहां कहीं भी लाईव कार्यक्रम होता है, वहां पर उनके फैन दूर-दूर से पहुंचते हैं। उनके कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ती है। गुरूग्राम में उनका कार्यक्रम 16 दिसम्बर को शाम 6:00 बजे शुरू होगा, इसलिए नागरिकों से अनुरोध है कि वे समय से पहले पहुंचकर अपना स्थान ग्रहण कर लें। कार्यक्रम में एंट्री पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मिलेगी।

You cannot copy content of this page