पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास के आरोपों का विधायक रहीस खान ने दिया जवाब

Font Size
 

: अपने निवास पर पत्रकारवार्ता कर पूर्व मंत्री के सभी आरोपों को बताया बेबुनियाद

: झूंठे आरोप लगाने पर इलयास के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराने की बात कही

: अगर विधायक की गिरफ्तारी के वारंट झूंठे हैं तो उन वारंटो की हजारों प्रतियां पुलिस और जनता में बांटी जाऐगीं : पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास

 

यूनुस अलवी

 
मेवात:     पूर्व पशुपालन मंत्री मोहम्मद इलियास द्वारा मथुरा की सीजीएम अदालत द्वारा पुन्हाना से विधायक रहीस खान के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए जाने के लगाऐ आरोपों पर विधायक एवं हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रहीस खान ने शुक्रवार को पुन्हाना स्थित अपने कार्यालय पर पत्रकारवार्ता कर पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास द्वारा लगाऐ गऐ सभी आरोपो को निराधार बताया वहीं पूर्व मंत्री का दिमागी संतुलन खराब होने की बात कहते हुए अच्छी सी हॉस्पिटल में अपना इलाज कराने की उन्हें सलाह भी दे डाली। 
     रहीस खान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास ने उनके ऊपर जो आरोप लगाए हैं वह सारे बेबुनियाद हैं जिनमें कोई सच्चाई नहीं है। वह ना तो किसी कंपनी का डायरेक्टर है, ना ही किसी कंपनी में उसके शेयर हैं और जिस रामनाथ नाम के आदमी से 60 लाख रुपए ठगने के जो आरोप लगाऐ हैं वह उसे जानता तक नहीं हैं। विधायक ने कहा कि उसके खिलाफ किसी भी अदालत ने कोई गैरजमानती वारंट जारी नहीं किए हैं। बल्कि पूर्व मंत्री जिस मुकदमा की बात कर रहे हैं। उस मामले पर हाईकोर्ट इलाहाबाद 2016 से ही स्टे लगी हुई है। मथुरा अदालत ने अब उसे 23 दिसंबर से पहले जमानत कराने की बात कही गई है। जिसकी जानकारी उसे मीडिया से ही मिली है। उन्होने कहा कि पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास ने मेरी छवि को खराब करने के मकसद से मनघडंट आरोप लगाऐ हैं। पूर्व मंत्री के आरोपों की वह वकीलों से राय ले रहा है जल्द ही उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया जाऐगा।
    उन्होंने कहा की पूर्व मंत्री उनकी लोकप्रियता से घबरा गए हैं। मोहम्मद इलियास उससे राजनीतिक रंजिश रखता है इसी रजिश के चलते इलयास ने मेरे खिलाफ वर्ष 2002-03 में करीब 13 झूंठे मामले दर्ज कराऐ थे जिनसे वह बाइज्जत बरी हो चुका है।
उन्होंने कहा कि मोहम्मद इलियास करीब 15 साल तक विधायक और प्रदेश में मंत्री रहे लेकिन उसने मेवात के लिए कुछ नहीं किया बल्कि मेवात के हकों की नौकरी दूसरे इलाकों में पैसों लेकर बैची गई थी। रहीस खान ने पूर्व मंत्री के बेटों पर कोरेक्स, शराब आदि नशे की जीजे बैचने का आरोप लगाया वहीं उन्होने कहा कि पिनगवां में पूर्व मंत्री जिस जगह पर रह रहे हैं वह कब्रिस्तानों की जगह है और वह हरियाणा वक्फ बोर्ड के नाम है।
   विधायक रहीस खान ने पूर्व पशुपालन मंत्री मोहम्मद इलयास को खुले मंच पर डिबेट की चुनौती देते हुए कहा कि उनके 3 साल के काम और इलयास के 15 साल में क्या काम कराऐ हैं उनपर खुली बहंस होनी चाहिए जिससे जनता को पता चल सके।
 उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर 17 नवंबर से दो दिन के मेवात दौरे पर आ रहे हैं जो मेवात में करोडों रूपये की योजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन कर रहे हैं। सीएम और जनता के सामने झूंठे आरोपों से उसकी छवि को खराब करने की नियत से वह षड्यंत्र रहे हैं।
 
क्या कहते हैं पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास
पूर्व पशुपालन मंत्री मोहम्मद इलयास ने कहा अगर मेरे आरोप झूंठे हैं तो मथुुरा की सीजीएम अदालत द्वारा 7 नवंबर को विधायक रहीश खान के खिलाफ जारी किऐ गऐ गिरफ्तारी वारंटों की हजारों प्रतियां पुलिस और जनता में बांटी जाऐगीं। तब सरकार, पुलिस और जनता को पता चल जाऐगा की उन्होंने जो आरोप विधायक रहीस खान पर लगाऐ हैं वे सही हैं या गलत हैं।

You cannot copy content of this page