जिला प्रमुख की कुर्सी गिराना इतना आसान नहीं, दम है तो गिराकर दिखाओ : मुंडल

Font Size
 

यूनुस अलवी

 
मेवात : मेवात जिला परिषद के वाईस चेयरमैन को कुर्सी से हटाने पर भाजपा में उठे बवाल और जिला प्रमुख को उनकी कुर्सी से हटाने की बात कहने पर भाजपा नेता और जिला प्रमुख अनीसा बेगम के ससुर आम उर्फ मुडल ने ताल ठोकरकर कहा की जिला प्रमुख की कुर्सी गिराना इतना आसान नहीं अगर किसी में दम है तो गिराकर दिखाऐ। आज भी उसके साथ 17 पार्षदों की फौज खडी है। 
 
  फिरोजपुर झिरका से भाजपा की टिकिट पर चुनाव लड चुके एंव जिला प्रमुख के ससुर आलम उर्फ मुंडल ने कहा कि वह कोई चलता फिरता नेता नहीं हैं बल्कि वह पिछले चार बार से लगातार अपने गांव चांदडाका का सरपंच बनते आ रहे हैं और इस बार भी उनकी एक पुत्र वधू गांव की सरपंच है तो दुसरी पुत्र वधू ने पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद और पुन्हाना से मोजूदा विधायक रहीस खान के भाई की पुत्र वधू को भारी मतों से हराकर जिला पार्षद का चुनाव जीता है। इसके अलावा परिवार से ही एक महिला ने पंचायत समिति का चुनाव जीतकर विरोधियों को पटकनी देने में कामयाबी हांसिल की है। आज फिरोजपुर झिरका पंचायत समिति की चेयरमैन भी उन्ही के सहयोग से बनी है। भाजपा नेता का कहना है कि कुछ नये भाजपा के साथ जुडे नेताओ को उनकी इतनी बड़ी उपलब्धियां रास नही आ रही है।
 
   भाजपा नेता मुंडल का कहना है कि उनकी पुत्रवधु किसी नेता के सहारे नहीं बल्कि भाजपा के आर्शिवाद और पार्षदों के दम पर बनी है। पार्षदों ने उसकी पुत्र वधु अनीसा बानो को निर्विरोध जिला प्रमुख चुना है। आज भी 17 पार्षद उसके साथ फौज की तरह खडे हैं। उन्होने कहा कि जिला परिषद के वाईस चेयरमैन कुछ लोगों के सहयोग से उनकी पुत्रवधु का जिला प्रमुख की कुर्सी से हटाने का हसीन सपने देख रहा है। कुछ पार्षद उनके पास गये भी नही हैं वो उनको अपने साथ बता कर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।
 
ये सपना पूरे पांच साल तक पूरा होने वाला नहीं हैं। उन्होने कहा कि बहुत से लोग वक्ती भाजपा से जुडे हैं जो अपना काम निकालकर फिर दूसरी पार्टियों में अपना उल्लू सीधा करने के लिए चले जाऐगें। मुंडल ने कहा कि वह मरते दम तक भाजपा के साथ रहेगा और अगला विधान सभा का चुनाव भी फिरोजपुर झिरका से भाजपा की टिकिट पर ही लडेगा।
 
   आप को बता दें कि मेवात जिला परिषद के वाईस चेयरमैन अय्यूब खान को उनकी कुर्सी से हटाने को लेकर कुछ दिन पहले 17 पार्षदो ने डीडीपीओं को हल्फनामे दिये थे। बाद में 17 में से 5 जिला पार्षदो ने सोमवार को दुबारा हल्फनामा देकर कार्रवाई ना करने के लिऐ डीडीपीओं को हल्फानामें दिये थे। इस दौरान कुछ नेताओं ने जिला प्रमुख को ही कुर्सी से हटाने की बात कही थी। जिसपर भाजपा नेता और जिला प्रमुख अनीसा बानों के ससुर आलम उर्फ मुडल ने ये ब्यान जारी किया है।
जिला प्रमुख की कुर्सी गिराना इतना आसान नहीं, दम है तो गिराकर दिखाओ : मुंडल 2

You cannot copy content of this page