गुरुग्राम नगर निगम की मेयर टीम ने सेक्टर 5 के पार्क में म्यूजिक सिस्टम का उद्घाटन किया

Font Size

सेक्टर के विकास कार्य में हर संभव मदद दूंगी : मधु आज़ाद 

प्रमिला कबलाना ने की आर डब्ल्यू ए, सेक्टर 3 , 5  & 6 के कार्यों की सराहना 

सुनीता यादव डिप्टी मेयर ने कहा, सी सी टी वी, लगवाना सुरक्षा के लिए जरूरी कदम 

श्रीराम मंदिर पार्क सेक्टर 5 में  म्यूजिक सिस्टम लगाया गया

मेयर टीम को आर डब्ल्यू ए प्रेसिडेंट ,दिनेश वशिष्ठ के नेतृत्व में सेक्टर की समस्याओं का ज्ञापन सौंपा 

गुरुग्राम नगर निगम की मेयर टीम ने सेक्टर 5 के पार्क में म्यूजिक सिस्टम का उद्घाटन किया 2गुरुग्राम : गुरुग्राम नगर निगाम की मेयर मधु आज़ाद , सीनियर डिप्टी मेयर, प्रमिला कबलाना, और सुनीता यादव, डिप्टी मेयर ने संयुक्त रूप से रविवार 12 नवम्बर को श्रीराम मंदिर पार्क, सेक्टर 5 में म्यूजिक सिस्टम का उद्घाटन किया। दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट आर डब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 के अनुसार श्रीराम मंदिर पार्क सेक्टर 5 में  म्यूजिक सिस्टम लगाया गया है. इया प्रकार के म्यूजिक सिस्टम सेक्टर के सभी पार्को में लगाये गए हैं. इसके अंदर सुबह शाम धीमी धीमी आवाज में भगवान की आरती और धुन बजाई जाती है जो लोगो में भक्ति भाव पैदा करने व सुबह व शाम को मेडिटेशन करने में मददगार साबित होंगे.

 

दिनेश वशिष्ठ के अनुसार म्यूजिक सिस्टम के अंदर टाइमर लगाया गया है जो अपने आप सुबह शाम चलता और बंद हो जाता है। इसके उद्घाटन के लिए ख़ास तौर से गुरुग्राम नगर निगम की मेयर टीम को आमंत्रित किया गया था. इस अवसर पर नव निर्वाचित मेयर, मधु आज़ाद ने राम मंदिर पार्क का भ्रमण किया और म्यूजिक सिस्टम की व्यवस्था को देख कर आर डब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 के इस कदम की सराहना की. मेयर ने अपने संबोधन में सेक्टर के विकास कार्य में हर संभव मदद देने को का आश्वासन दिया ।गुरुग्राम नगर निगम की मेयर टीम ने सेक्टर 5 के पार्क में म्यूजिक सिस्टम का उद्घाटन किया 3

 

समारोह को संबोधित करते हुए वार्ड की पार्षद व निगम की सीनियर डिप्टी मेयर, प्रमिला कबलाना ने अपने वार्ड में आने पर मेयर ,मधु आज़ाद व सुनीता यादव, डिप्टी मेयर का स्वागत किया और सहयोग का वायदा करने के लिए धन्यवाद भी किया. श्रीमती कबलाना ने इस अवसर पर उपस्थित सभी सेक्टरवासियों का सम्मान किया. उन्होने कहा कि सेक्टर 3 ,5 और 6 में किसी तरह के विकास में कमी नहीं आने दी जायेगी।गुरुग्राम नगर निगम की मेयर टीम ने सेक्टर 5 के पार्क में म्यूजिक सिस्टम का उद्घाटन किया 4

 

उद्घाटन समारोह के बाद मेयर टीम ने कम्यूनिटी सेन्टर, सेक्टर 5 का भी दौरा भी किया. इसकी देखरेख आरडब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 कर रही है। मेयर मधु आज़ाद ने कम्यूनिटी सेन्टर को देख कर कहा कि हम सभी ने इतना अच्छा वेल मैन्टन कम्यूनिटी सेन्टर नहीं देखा . मेयर टीम ने आर डब्लूए के इस कार्य की सराहना की। इसके अलावा आर डब्लूए ने सेक्टर में लोगो की सुरक्षा के लिये सी सी टी वी कैमरा लगावाये हैं उनका भी मेयर टीम टीम ने निरक्षण किया.  

सुनीता यादव, डिप्टी मेयर ने कहा कि सी सी टी वी कैमरा लगाकर आर डब्लूए ने सेक्टर के लोगो की सुरक्षा के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाई. उन्होंने कहा कि शहर की सभी आर डब्लूए ऐसा काम करें तो हमारा गुरुग्राम नंबर वन बन सकता है.

उन्होने इस कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए सीनियर डिप्टी मेयर, प्रमिला कबलाना और आर डब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 का धन्यवाद किया. सेक्टर में बुलाकर इतना सम्मान देने के लिए उनकी सराहना की। उसके बाद सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मेयर टीम और वार्ड न.19 के  पार्षद अश्वनी शर्मा, वार्ड न. 23 के पार्षद सभी को मोमेंटो दे कर सम्मानित किया गया। उसके बाद  सेक्टर की आर डब्लूए के पदाधिकारियों ने सेक्टर की समस्याओ को उनके समक्ष रखा. रेजिडेंट ने भी सेक्टर से सम्बंधित समस्या का लिखित ज्ञापन दिया .

गुरुग्राम नगर निगम की मेयर टीम ने सेक्टर 5 के पार्क में म्यूजिक सिस्टम का उद्घाटन किया 5दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट आर डब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 ने बताया की ये जितने भी काम हुए इनका खर्च आर डब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 की ओर  से किया गया है. उनके अनुसार इसमे कोई सरकारी साहयता नहीं मिली है। आर डब्लूए ने अब तक अपने सेक्टर्स के अंदर 15 सी सी टी वी कैमरे लगवाये हैं और अभी और सी सी टी वी कैमरे लगाने का काम जारी है।

 

आर डब्लूए के सदस्यों ने सेक्टर में वाटर सप्लाई, मोटर पैनल ट्रांसफर , सीवेरज , रोड , लिंक टाइल्स , ड्रेनेज सिस्टम ,सेक्टर वाल फेंसिंग , स्ट्रीट लाइट , वायर कौण्डक्टर , सेक्टर 3 से लेबर चौक हटवाने सम्बन्धी समस्याओं पर चर्चा की और इसके निराकरण की मांग की.

 

इस अवसर पर गोबिंद सलूजा महासचिव, विनोद बंसल उप प्रधान, एस पी शर्मा सचिव, जे एन मंगला एक्स प्रेजिडेंट, गुडगाँव इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, लाल सिंह यादव एक्स प्रेजिडेंट आर डब्लूए सेक्टर 3 , 5  & 6 ,मेजर संदल, ओ पी नासा व सेक्टर के सभी गणमान्य निवासी उपस्थित थे.

 

 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page