सरकार की गिरती छवि से पीएम मोदी चिंतित

Font Size

नई दिल्ली  : मीडिया में चर्चा जोरों पर है कि सरकार की गिरती छवि से नरेंद्र मोदी बहुत चिंतित हैं. इसको लेकर वे स्वयं भी सक्रिय है और  अपने मंत्रिमंडल के साथी मंत्रियों को सरकार की नीतियों व उस पर किये गए अमल के बारे में मजबूती से प्रचार करने के लिए कहा है। खबर है कि पीएम मोदी ने शुक्रवार की रात केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के साथ साथ अपने सहयोगियों से कड़ी मेहनत करने का निर्देश दिया है. उन्होंने सरकार की नीतियों से देश में आये बदलाव के बारे में भी जनता को बताने के लिए कहा है ।

सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार की केबिनेट बैठक में तीन प्रमुख मंत्रियों ने सरकार की काम काज के सम्बन्ध में  विस्तार से प्रेजेंटेशन दिया। लोगों के जीवन में ‘ईज ऑफ लिविंग’ करने का अवसर किस प्रकार प्रदान किया गया इस पर फोकस किया. प्रधानमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोशल मीडिया के उपयोग के बारे में भी प्रेजेंटेशन दिया। यह प्रेजेंटेशन करीब एक घंटे तक चला .  इसमें तीन हिस्सों में 90 स्लाइड दिखाए गए.  इसमें सरकार के साढ़े तीन साल काम दर्शाए गए .

 

बताया जाता है कि ‘ईज ऑफ लिविंग’ प्रेजेंटेशन कृषि राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कौशल विकास राज्यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े और शहरी विकास एवं आवास मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने प्रस्तुत किया। इसमें सरकार के नोटबंदी, जीएसटी, मुद्रा, डिजिटल इंडिया, किफायती आवास और उज्ज्वला योजना के लाभ बताये गए और इन योजनाओं से आम लोगों के जीवन में बदलाव आने का दावा किया गया . 

You cannot copy content of this page