सबूत मिटाने में जुटा पाकिस्तान ?

Font Size

नई दिल्ली: भारत के सर्जिकल ऑपरेशन ने पाकिस्तान के हुक्मरान और आतंकियों के असली सरदार अब अपने ही देश में मुहं छुपाते फिर रहे हैं. उनमें घबराहट इस बात कि मची हुई है कि पाकिस्तान भारतीय सेना के इस अचूक हमले के बाद उत्पन्न स्थितियों से कैसे निपटे. पाक पीएम. नवाज़, सेना प्रमुख राहिल और आतंकियों के सरदार अजहर मसूद जैसओं को यह नहीं सूझ रहा है कि आखिर आवाम के सामने क्या सौगात पेश किया जाये.

पाक मीडिया के हवाले से मिले संकेत बताते हैं कि भारतीय हमले उन्हें हक्का बक्क कर दिया है. इस सर्जिकल स्ट्राइक में आतंकियों को बड़ा नुकसान हुआ है. दर्जनों आतंकवादियों के मरने के खुलासे के बाद पाकिस्तान का पूरा तंत्र इसके सबूत मिटाने में जुटा हुआ है जिससे वे ये कह सकें कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है.

सूत्र बताते हैं कि मरे हुए आतंकवादियों के शवों को दफनाने में सेना ओ आतंकी गिरोह के लोग लगे हुए हैं. उन सबूतों को मिटने की कोशिश हो रही है जो भारतीय सेना ने उनकी छाती पर अपनी जांबाजी से छोड़ी है.

इस झटके के बाद नवाज शरीफ ने कैबिनेट की बैठक कि और स्थिति कि समीक्षा की। शवों को दफ़नाने के अलावा आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद और जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर अभी मुहं बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।

You cannot copy content of this page