गुरूग्राम पुलिस का रवैया पक्षपातपूर्ण : प्रवेश शर्मा

Font Size

हरियाणा नवनिर्माण सेना की धोबी समाज इकाई की ओर से जनसभा का आयोजन

गुरुग्राम:  हरियाणा नवनिर्माण सेना की धोबी समाज इकाई की ओर से सैक्टर 63, बाबा कौशल शाद्व मन्दिर, बादशाहपुर, गुरूग्राम में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।  जनसभा की अध्यक्षता कुमार धंनजय, प्रदेश अध्यक्ष, कराइम फोर्स  ने की।  हरियाणा नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष  प्रवेश शर्मा जनसभा में बतौर मुख्य वक्ता मौजूद थे . उन्होंने  बाबा कौशल शाद्व मन्दिर में माथा टेक कर विशाल जनसभा का शुभारंभ किया। गुरूग्राम में कार्यरत धोबी समाज के मेहनतकश साथियो की समस्याओ को उठाते हुए  प्रवेश शर्मा ने कहा कि गुरूग्राम पुलिस केवल पक्षपात पूर्ण व राजनीति से प्रेरित होकर काम कर रही है।

पिछले दिनो 7 अगस्त को धोबी समाज के साथियो की 5 दुकानो को आग के हवाले करके कई हजारो का नुक्सान किया गया था, लेकिन आज करीबन दो माह बीतने के बाद भी पुलिस ने मौके तक का मुआयना नही किया। ऐसी स्थिति में गुरूग्राम पुलिस से न्याय की उम्मीद रखना सरासर बेईमानी होगी। प्रवेश शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों 1 सितम्बर को हरियाणा नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओ ने संकल्प सभा करके गुरूग्राम पुलिस को एक माह में कोई ठोस कार्यवाही करते हुए, धोबी समाज के पीडि़त साथियो को न्याय नही दिलवाने की मांग की थी, लेकिन लगता है गुरूग्राम पुलिस अपना पक्का मन बना चुकी है कि धोबी समाज के पीडि़त साथियो को कभी न्याय ना मिले।

उन्होने कहा कि आज मैं बाबा कौशल शाद्व मन्दिर की पवित्र स्थान से हरियाणा नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओ की ओर से गुरूग्राम पुलिस के खिलाफ विशाल जनआन्दोलन की घोषणा करता हूँ और यह विशाल जनआन्दोलन  तब तक चलेगा, जब तक धोबी समाज के पीडि़त साथियो को कभी न्याय ना मिले। साथ ही उन्होने गुरूग्राम नगर निगम से मांग की कि धोबी समाज के महान संत श्री गाड़गे बाबा जी के नाम से एक बड़ा सामुदायिक भवन बादशाहपुर क्षेत्र के अर्न्तगत व दिल्ली की तर्ज पर  गुरूग्राम में भी पक्की दुकान बना कर धोबी समाज के साथियो को दी जाए। प्रवेश शर्मा ने कहा कि जिला प्रसाशन पीडि़त परिवारो को आर्थिक सहायता भी प्रदान करे ताकि ये साथी दुबारा से अपना रोजगार शुरू करके अपना व अपने परिवार का पालन पोषण कर सके।

इस अवसर पर प्रवेश शर्मा ने पीडि़त परिवारो को हरियाणा नवनिर्माण सेना की ओर से 11-11 हजार रूपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की।विशाल जनसभा की अध्यक्षता कर रहे कुमार धनंजय ने प्रवेश शर्मा जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि धोबी समाज का एक एक साथी हरियाणा नवनिर्माण सेना का आभारी है। इस अवसर पर पुष्पा धनखड़, रतन जी, रामसिंह, महेन्द्र,प्रेमसिंह, मिश्रीलाल, रामेश्वर दयाल, कमल चौहान, देवी  राम चौहान, रामपाल चौहान, टीकाराम, प्रेमसिंह, बेनामी सोलंकी, रामदयाल, हरीश, राहुल,डालचन्द,भूरी सिंह एड़वोकेट, सुनील, अंगनाराम, सोनू, रामअवतार, रामचरन, विनोद, रामबिलास, अजय कुमार,मोती लाल,रिंकू चौहान, ओमप्रकाश, रोहित, विशाल भारद्वाज, दीपक खटाना, योगेश शर्मा, महाबीर सिंह, शराफत अली, सुचित चौरसिया, अमित पौदार, संजय पौदार, अशोक चावला, प्रहलाद, देशराज सहित पदाधिकारियों व सदस्यो ने सभा को सम्बोधित किया।

You cannot copy content of this page