लूथरा के नेतृत्व में सेना की कार्रवाई पर आतिशबाजी

Font Size

गुरुग्राम :  भारतीय सेना द्वारा गत दिवस की गई सर्जिकल स्ट्राइक के तहत पाकिस्तान के 7 आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया गया। सेना की इस कार्यवाही से देश के लोगों में बड़ा उत्साह देखने को मिला। वीरवार रात्रि को भीम नगर एमसी मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान दलीप लूथरा के नेतृत्व में भारतीय सेना की कार्यवाही की प्रशंसा की और आतिशबाजी कर अपनी खुशी को व्यक्त किया। इस मौके पर नरेश चुटानी, विजय अरोड़ा, यशपाल डूडेजा, संजय ढींगरा, राजकुमार तनेजा, धीरज आहूजा, मुकेश मनचंदा सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।
एमसी मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान दलीप लूथरा ने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए साहसिक कदम उठाया है। पाकिस्तान अपनी औछी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारत हमेशा से ही दोस्ती का हाथ बढ़ाता रहा है लेकिन पाकिस्तान दोस्ती के काबिल ही नहीं है। उड़ी में हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए 18 जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। भारतीय सेना को इस तरह की कार्यवाही आगे भी जारी रखनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कार्यवाही को अंजाम देकर देश नागरिकों सहित जवानों और उनके परिजन में भरोसा कायम करने का काम किया है। भारतीय सेना के साथ पूरा देश है और किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए भी तैयार हैं। इस मौके पर व्यापारियों व क्षेत्र के लोगों ने एकजुट होकर भारत माता की जय, भारतीय सेना जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

You cannot copy content of this page