मोटरसाइकिल पर तिरंगे के साथ निकला काफिला

Font Size

शहीदेआजम भगत सिंह के जन्मदिन पर विशेष 

गुरुग्राम। शहीदे -आजम भगत सिंह के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर पंजाब से युवाओं की टोली के साथ शहीदे भगत सिंह के पौत्र यादवेंद्र सिंह जलियांवाला बाग़ से तथा शहीद चन्द्रशेखर आजाद के पौत्र अमित आज़ाद शहीदे-आजम भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु के शहीदी स्मारक स्थल हुसैन वाला से जलियावाला बाग तथा हुसैन वाला से 26 सितम्बर से चल रही हज़ारों मोटरसाइकिल तिरंगे के साथ कलश यात्रा के काफिले का 28-kuldip-3-aधौला कुंआ, दिल्ली में स्वागत के लिए गुडगाँव की भगत सिंह युवा ब्रिगेड के सदस्य राजीव चौक, गुडगाँव इक्कठे होकर सैंकड़ों मोटरसाइकिल का तिरंगे के साथ काफिला रवाना हुआ।

भगत सिंह युवा ब्रिगेड के प्रभारी अतर सिंह संधू ने बताया कि शहीदे-आजम की पंजाब से चल रही कलश रैली का धौलाकुंआ में स्वागत करते हुए मिलेंगे। कुलदीप जांघू ने बताया कि हमारी 28-kuldip-1-aब्रिगेड के सदस्यों ने तिरंगे के साथ मोटरसाइकिल पर शहीद भगतसिंह के “अमर रहे”, “भारत माता जय” के नारों से पूरे हर्षोलाश के साथ काफिले की शुरुआत की।

मोटरसाइकिल पर तिरंगे के साथ युवाओंके भगत सिंह युवा ब्रिगेड के काफिले में मनजीत अहलावत, अमित शर्मा, कवि देवेंद्र सिंह, धर्मपाल मलिक, पुष्पा धनखड़, शम्मीअहलावत, सुखबीर सिंह, बबलू, चन्द्र, हरिओम, सन्दीप, मनोज पंवार, दुष्यंत सैनी, दिवाकर सैनी, कपिल शर्मा, रणजीत, चरनजीत,डिम्पल, गगन, सन्दीप आदि सैंकड़ों लोगो ने हिसा लिया।

You cannot copy content of this page