डंफर था या मौत का फरिश्ता ?

Font Size

: डंफर डबल रोड, गंदा नाला और सर्विस रोड को क्रोस कर फिर एक आदमी की कुचल कर हत्या करता है

यूनुस अलवी

 
मेवात :     आने वाली मौत को कोई रोक नहीं सकता, ऐसा ही एक मामला नूंह में देर शाम देखने को मिला। एक डंफर मौत का फरिश्ता बनकर आता है और वह पहले डबलरोड, फिर सर्विस रोड उसके बाद गंदे पानी की निकासी के नाले को क्रोस कर एक आदमी को मौत के घाट उतार देता और उसके पास खडे एक अन्य का पैर तोड देता है फिर सडक से करीब 100 फीट दूर गहरे गडढों को पार करता हुआ खेतों में खडा हो जाता है। लोग इस डंफर को मौत का डंफर मानकर चल रहे हैं। कुछ भी हो डंफर की वजह से एक आदमी की जांच चली गई जबकि एक आदमी का पैर टूट गया। पुलिस ने डंफर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।
    गांव सालाहेडी निवासी आस मोहम्मद और फिरोजपुर नमक निवासी सरफराज ने बताया कि एचआर-55-डब्ल्यू 4701 एक डंफर नूंह की तरफ से तेज रफतार से आ रहा था। अचानक डंफर का बैलैंस बिगड गया और नूंह में सद्दीक नगर में रहने वाले तैयब घासेडिया के मकान के सामने से डंफर अचानक डबल रोड के बीच में लगे डिवाईडरों को तोडता हुआ दूसरी तरफ सडक को क्रोस करता है। उसके बाद गंदे नाले का क्रोस करता हुआ सर्विस रोड को क्रोस करता हुआ दुकानों के सामने खडे फिरोजपुर नमक निवासी जान मोहम्मद उर्फ कल्लू के ऊपर चढ गया तथा पास में खडे सालाहेडी निवासी जमशेद का पैर टूट गया और डंफर दुकानों के पास गहरे गडढों को फलांगता हुआ खाली खेतों में जाकर खडा हो गया। 
  आस मोहम्मद ने बताया कि हादसा करने वाले डंफर ने रोंग साईड में आकर टक्कर मारी है। उसका भाई जमशेद, जान मोहम्मद और कई लोग अपनी गाडियों को खर्चे के पैसे दे रहे थे। अचानक दूसरी तरफ से आकर डंफर ने टक्कर मारी है।

You cannot copy content of this page