सीएम ने नहर पर मंजूर किया रेगूलेटर और भाजपा जिला अध्यक्ष ने की इसे रद्द करने की मांग

Font Size

बडी खबर

: भाजपा जिला अध्यक्ष के सोशल मीडिश्या पर वायरल हो रहे लेटर पेड से इलाके के लोगों में नाराजगी

: जिला अध्यक्ष ने कहा लेटर पेड पर ना तो उसके हस्ताक्षर हैं और ना ही उसकी लिखाई, ये एक साजिश है

यूनुस अलवी

 
सीएम ने नहर पर मंजूर किया रेगूलेटर और भाजपा जिला अध्यक्ष ने की इसे रद्द करने की मांग 2मेवात  : मुख्य मंत्री की 23 अक्तुबर 2016 को विकास रैली में मेवात की नूंह ड्रेन पर गांव घासेडा के पास रेगूलेटर लगाने की सरकार द्वारा दी गई मंजूरी को रद्द करने के बारे में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह आर्य का इस बारे में लिखा हुआ लेटर पैड आज सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है। नूंह ड्रेन पर क्रोस रेगूलेटर बनाने का विरोध करने पर लोग इसे भाजपा की मुस्लिम विरोधी निति बता रहे हैं जबकि भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र आर्य ने हमारे संवाददाता और फैसबुक पर लिखे कॉमेंट में कहा कि लेटर पेड पर उसके हस्ताक्षर फर्जी हैं और लिखाई भी उसकी नहीं है। ये सब इनेलो विधायक द्वारा भाजपा को बदनाम करने के लिए साजिश रची है।सीएम ने नहर पर मंजूर किया रेगूलेटर और भाजपा जिला अध्यक्ष ने की इसे रद्द करने की मांग 3
 
 
   भाजपा के मेवात जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह आर्य के नाम से छपे लेटर हेप पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर को 15 फरवरी 2017 को भेजी गई शिकायत पत्र में कहा गया है कि नूंह ड्रेन पर क्रोस रेगूलेटर ना बनाया जाऐ। वायरल लेटर पेड पर जिला अध्यक्ष की ओर से लिखा गया है कि 23 अक्तुबर 2016 को नूंह विधान सभा की नूंह में विकास रैली हुई थी जिसमें आपने रैली में नूंह ड्रेन पर घासेडा गांव के पास क्रोस रेगूलेटर बनाने की घोषणा की थी। जबकी विकास रैली के दौरान आपको दिऐ गये मांग पत्र में इसका जिक्र तक नहीं था। इस रेगूलेटर के बारे में इनेलो विधायक जाकिर हुसैन ने आप को चंदीगढ में मांग पत्र दिया था। वायरल लेटर पेड में कहा गया है कि इस रेगूलेटर के बनने से हिंदु बेल्ट के बहुल्य लोगों को पानी नहीं मिल सकेगा। जाकिर हुसैन चहाता है कि मुस्लिम बेल्ट को पानी मिले हिंदुओं को ना मिले। उनहोने सीएम को भेजे पत्र में सुझाव भी दिया है कि इस नूंह नहर में क्रोस रेगूलेटर बनाने की बजाऐ जगह-जगह पर दो-दो, ढाई-ढाई फुट के चैक डेम यानि पानी रोकने के लिए ठोकर बनाई जाऐं। जिससे जमीन में पानी भी रिचार्ज हो सकेगा।

 

क्या कहते हैं भाजपा जिला अध्यक्ष ? 

 
सीएम ने नहर पर मंजूर किया रेगूलेटर और भाजपा जिला अध्यक्ष ने की इसे रद्द करने की मांग 4भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र आर्य ने हमारे संवाददाता बताया कि लेटर पेड पर उसके हस्ताक्षर फर्जी हैं और लिखाई भी उसकी नहीं है। ये सब इनेला विधायक द्वारा भाजपा को बदनाम करने की साजिश है। उन्होने कहा कि लेटर पेड तो उसका हो सकता है जिसे कहीं भी छपवाया जा सकता है। उन्होने कहा कि नूंह ड्रेन पर रेगूलेटर बनवाने के लिए उन्होने सीएम से मांग पत्र में रखा था।
  वहीं इस बारे में नूंह से इनेलो विधायक जाकिर हुसैन से उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही लेकिन उनहोने अपना फोन ही रिसीव नहीं किया।

You cannot copy content of this page