संगठनात्मक मजबूती के लिए होगा भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री का हरियाणा दौरा 6 से

Font Size

:मंडल से लेकर प्रदेश पदाधिकारी, प्रकोष्ठ-विभाग व सभी प्रकल्पों की होगी बैठक

: सूरजकुंड में विधायक दल व कोर ग्रुप की बैठक होगी 

 
चंडीगढ़, 4 अक्तूबर :  भारतीय जनता पार्टी की केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की प्रक्रिया को प्रभावी बनाने तथा संगठनात्मक गतिविधियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव 6 अक्टूबर से दो दिवसीय हरियाणा का दौरा करेंगे। इस दौरान वह संगठन की प्राथमिक इकाई से लेकर प्रदेश पदाधिकारी, विभिन्न प्रकोष्ठ, विभाग, प्रकल्प एवं मोर्चों के साथ-साथ विधायक दल और कोर ग्रुप के साथ बैठक करेंगे। 
 
आज यहां भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने बताया कि विश्व की सबसे बडी लोकतांत्रिक पार्टी में हर तीन महीने के दौरान संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा तथा आगामी रूपरेखा को अंतिम रूप देने के लिए राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश प्रवास करते हैं। इस कडी में शुक्रवार से राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव का दो दिवसीय प्रवास शुरू होगा। उन्होंने बताया कि प्रवास के दौरान राष्ट्रीय महामंत्री प्रतिदिन आधा दर्जन बैठक करेंगे तथा केंद्र तथा प्रदेश सरकार की योजनाओं को समाज के अंतिम पंक्ति में खडे अंतिम आदमी तक लाभ पहुंचाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी लेंगे। यही नहीं योजनाओं को प्रभावी तरीके से आगे बढाने तथा भाजपा विचारधारा को घर-घर पहुंचाने के लिए भी विचार विमर्श करेंगे। 
 
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव जैन ने बताया कि राष्ट्रीय महामंत्री मुरलीधर राव 6 अक्टूबर बाद दोपहर सोनीपत पहुंचेंगे। प्रवास की शुरूआत महाराजा अग्रसेन भवन सेक्टर 14 में जिला कार्यकारिणी की बैठक के साथ होगी, जिसके बाद वह प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष की बैठक शुभम गार्डन में लेंगे। शाम छह बजे राष्ट्रीय महामंत्री स्वच्छता एवं पर्यावरण पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे तथा इसके बाद शुभम गार्डन में संगठन के विभिन्न प्रकोष्ठ, विभाग एवं प्रकल्पों की बैठक लेंगे।
 
उन्होंने बताया कि 7 अक्टूबर सुबह फरीदाबाद में बूथ इकाई की बैठक होगी। जिसके बाद मंडल बैठक और दोपहर 12.30 बजे महिला मोर्चा की बैठक बुलाई गई है। भोजन उपरांत सूरजकुंड में विधायक दल की बैठक तय की गई है, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल, मंत्रीगण, विधायक शिरकत करेंगे और इसके बाद कोर ग्रुप की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि बैठकों का प्रयोजन भाजपा संगठन एवं सरकार की योजनाओं और गतिविधियों को बेहतर तरीके से आम आदमी तक पहुंचाना रहेगा। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page