भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला कमल खिलाकर लेगी केरल की जनता : मनीष यादव

Font Size

गुरुग्राम , 04 अक्टूबर । भारतीय जनता युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव ने केरल के कण्णूर में चल रही 15 दिवसीय जनरक्षा पदयात्रा में भाजपा युवा पदाधिकारी और नेताओं से कहा कि हमें निराश होने की जरुरत नहीं है । हम सब एक हैं । केरल की जनता हमारे साथ है । अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव में यहां कमल खिलाकर जनता भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला लेगी ।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में शुरू हुई इस जनरक्षा पदयात्रा को देशभर से आए पार्टी के अनगिनत पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आमजन का सहयोग और समर्थन मिल रहा है । बुधवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी का मनोबल और उत्साह बढ़ाया है । इस जनरक्षा पदयात्रा में हरियाणा से भाग लेने पहुंचे संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने कहा कि केरल में शासन-प्रशासन नाम की कोई चीज़ नहीं है । चारों और अराजकता और अनुशासनहीनता मची हुई है ।

मुख्यमंत्री पिनराई विजयन की सीपीएम सरकार का लोगों की समस्याओं और विकास से कोई लेना-देना नहीं है । यहां आमजन खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है । सरकार के निशाने पर जनता के लिए काम करने वाले पार्टी कार्यकर्ता दिखाई देते हैं जिन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है । भाजपा इस संबंध में चुप नहीं बैठने वाली ।

यहाँ की जनता ने भाजपा के साथ सत्ता परिवर्तन की आंधी तेज कर दी है । उन्होंने कहा कि यह जनरक्षा पदयात्रा केरल के पार्टी कार्यकर्ताओं की ही नहीं बल्कि देश के 11 करोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं की है । उन्होंने कहा कि केरल में भाजपा के पक्ष में बह रही सत्ता परिवर्तन की लहर देख सीपीएम सरकार के पाँव और तम्बू उखड़ लिए हैं ।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: