विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन हज टर्मिनल पर हाजियों का इस्तकबाल कर रहे हैं

Font Size

साथ में विधायक नसीम अहमद उनके साथ हें 

हाजी ईसाक निवासी झांडा के पासपोर्ट गुम होने के कारण उन्हें हुई परेशानी को विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने दूर किया।

यूनुस अल्वी

मेवात : कल रात से ही दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हज मुबारक़ पूरी करने के बाद वापसी आने वाले हाजियों के जत्थे का 36 बिरादरी के चौधरी व नूँह से इनेलो विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन ने हज टर्मिनल पर पंहुचकर इस्तकबाल किया। इस अवसर पर उनके साथ फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम अहमद, विधायक हुसैन के  सुपुत्र चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट व विधायक की पत्नी श्रीमती नसीमा हुसैन भी मौजूद थे। 

विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन लगातार हर फ्लाईट्स से आ रहे हाजियों का स्वागत कर रहे हैं और हाजियों को किसी भी तरह की हो रही परेशानी को दूर करने लिए तत्पर हैं।     

    उल्लेखनीय है कि विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन, चौ0 ताहिर हुसैन व विधायक की पत्नी श्रीमती नसीमा हुसैन ने हाजियों को इसी तरह से हज टर्मिनल पर पंहुचकर हज यात्रा के लिए रवाना किया था। 

  कल हज यात्रा से रवाना होने पर जद्दाह में हाजी ईसाक निवासी झांडा का पासपोर्ट गुम होने की वजह से उन्हें वापसी में परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन विधायक चौ0 ज़ाकिर हुसैन ने हज कमेटी व भारत सरकार के उच्चाधिकारियों से लगातार बात की और हाजी ईसाक की सारी कागजी कार्यवाही खुद विधायक ने पूरी की, जिससे हाजी ईसाक निवासी झांडा अपने घर पंहुच गया है। 

विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन हज टर्मिनल पर हाजियों का इस्तकबाल कर रहे हैं 2
     हुसैन ने हज से वापसी आने वाले हाजियों के लिए मुबारकबाद दी और कहा कि हज़ मुबारक़ बहुत ही किस्मत वाले इंसान को नसीब होती है। अल्लाह तआला हाजियों की हज कबूल फरमायें तथा हाजियों से पूरी दुनियां में अमन व भाईचारा कायम रहने की दुआओं का आह्वान किया।

You cannot copy content of this page