घायल पत्रकारों का हालचाल जानने सिविल अस्पताल पहुंचे जिला उपायुक्त विनय प्रताप

Font Size
घायल पत्रकारों का हालचाल जानने सिविल अस्पताल पहुंचे जिला उपायुक्त विनय प्रताप 2गुरुग्राम, 10 सितंबर। उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने आज गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में पहुंचकर पुलिस लाठी चार्ज के घायल पत्रकारों का हाल-चाल पूछा और सिविल सर्जन डा. बी के राजौरा को उनके ईलाज के संबंध में आवश्यक हिदायतें दी। 
रेयान इंटरनेशनल स्कूल मामले को कवर करने गए पत्रकारों पर हुए लाठी चार्ज के बाद जब उपायुक्त को पता चला कि इसमें गुरुग्राम जिला के 8-9 पत्रकारों को चोटें आई हैं, तो वे नागरिक अस्पताल में उनका हाल-चाल जानने के लिए पहुंच गए। उन्होंने सिविल सर्जन डा. बी के राजौरा, अस्पताल की प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. कांता गोयल तथा हड्डी रोग विशेषज्ञ से भी बातचीत की और मीडिया प्रतिनिधियों को आई चोटों के बारे में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि इनके ईलाज पर जो भी खर्च आएगा, उसकी भरपाई जिला प्रशासन द्वारा की जाएगी। 
इसके अलावा, उपायुक्त ने लाठी चार्ज हुए अन्य व्यक्तियों का भी हाल-चाल पूछा और घटना की पूरी जानकारी ली। इस मौके पर उनके साथ अतिरिक्त उपायुक्त प्रदीप दहिया, सिविल सर्जन डा. बी के राजौरा, प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. कांता गोयल, जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलभूषण भारद्वाज भी थे। 

You cannot copy content of this page