नगर निगम के 35 वार्डो में से 6 वार्ड एस सी, 2 वार्ड बीसी जबकि 10 वार्ड महिला आरक्षित घोषित

Font Size
गुरुग्राम, 24 अगस्त। गुरुग्राम में आज नगर निगम के 35 वार्डो में से 6 वार्डों को अनुसूचित जाति, 2 वार्डों को पिछड़ा वर्ग तथा 10 वार्डों को सामान्य वर्ग की महिलाओं के लिए रिजर्व करने के लिए ड्रा निकाला गया। आज उपायुक्त विनय प्रताप सिंह तथा एडहोक समिति के सदस्यों व संबंधित वार्डों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में ड्रा की प्रक्रिया लघु सचिवालय में संपन्न की गई। 
 
नगर निगम के अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित किये गए 6 वार्डों मे वार्ड नंबर- 11, 17, 7, 1, 25 तथा 21 शामिल है जिनमें से वार्ड नंबर-1 तथा वार्ड नंबर-7 अनुसूचित जाति की महिला उम्मीदवारों के लिए आरक्षित किया गया है। इसी प्रकार, पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित 2 वार्डों में वार्ड नंबर-31 तथा वार्ड नबंर-24 शामिल है। इसके अलावा, 10 वार्ड सामान्य वर्ग की महिला उम्मीदवारों के लिए  आरक्षित किये गए है जिनमें वार्ड नंबर- 32, 35, 9, 5,16,27, 33, 22 , 26 तथा वार्ड नंबर-2 शामिल है। 
 
ड्रा के अवसर पर गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, हरियाणा खादी ग्राम की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़, हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन जी एल शर्मा,  गुरुग्राम के जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनय प्रताप सिंह, नगराधीश रोहित यादव, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अल्का चौधरी व अन्नु श्योकंद, पूर्व पार्षद दिलीप साहनी, अनिल यादव सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

You cannot copy content of this page