पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ जाने वाली 28 ट्रेन रद्द

Font Size

चंडीगढ़ :  साध्वी यौन शोषण मामले में 25 अगस्त शुक्रवार को सिरसा स्थित सच्चा सौदा डेरा प्रमुख राम रहीम मामले पर सीबीआई की विशेष अदालत में फैसला आने वाला है. अपने गुरु के बारे में आने वाले इस फैसले को लेकर पंचकूला में 5 लाख से अधिक राम रहीम समर्थक जमा हो गए हैं. हरियाणा और पंजाब सरकार ने पूरे प्रदेश में 30 अगस्त तक धारा 144 लगा दी है. मीडिया में खबर है कि इस फैसले के मद्देनजर उत्पन्न्होने वाली स्थिति की आशंका से रेलवे ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ जाने वाली 28 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. इनमें से छह ट्रेनें आज की हैं. इसके अलावा शुक्रवार इस रास्ते में बसें भी नहीं चलेंगी . 

मिडिया में खबर है कि इस मामले पर फैसला सुनाने वाले जजों की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हरियाणा सरकार ने पूरे प्रदेश के स्‍कूल और कॉलेजों को भी बंद रखने का ऐलान किया है. 

कहा जा रहा है कि पंचकूला में लाखों की तादाद में डेरा समर्थक पहुंच चुके हैं. डेरा समर्थक सड़कों पर डेरा जमाये हुए हैं. पुलिस और प्रशासन  सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकन्ना हैं.  डेरा प्रेमियों की संख्या पंचकूला में लगातार बढती जा रही है. 

पंचकूला के सेक्टर 23 के डेरा सच्चा सौदा के नाम चर्चा घर में  हरियाणा, पंजाब व आसपास के कई राज्यों से डेरा समर्थकों के आने का सिलसिला जारी है.   सड़कों पर बैठे ये लोग किसी भी हाल में यहां से हटने को तैयार नहीं हैं.

 

You cannot copy content of this page