इन्द्र सैनी को गुड़गांव जिला शहरी अध्यक्ष बनाने की मांग

Font Size

कांग्रेस सेवादल की बैठक में सैनी को समर्थन

गुडगाँव : इन्द्र सिंह सैनी द्वारा जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेस सेवादल की बैठक का आयोजन किया गया। जहा सेवादल के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहें। कांग्रेस पार्टी मंे विस्तार पर इन्द्र सैनी की अध्यक्षता में चर्चा हुई। सैनी ने सभी कायकर्ताओं जो निर्देश दिए कि अधिक से अधिक जनता की जनसमस्याओे को सुनी जायेगी और जल्द से जल्द प्राथमिकता के अधार पर जनसमस्याओं को दूर किया जायेगा।

श्री सैनी को सभी ने मिलकर अपना समर्थन दिया। साथ ही कांग्रेस भवन में श्री सैनी ने सभी प्रतिमंडल से मुलाकात की और समाज के प्रतिनिधियों ने भी सैनी को शुभ कामनाए दी और सभी ने सैनी को आश्वासन दिया कि भविष्य में वह सभी के साथ रहकर हर संभव मदद करेगें। साथ ही समाज के प्रतिमंडल ने श्री सैनी से कहा कि गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में सैनी समाज की एक लाख से अधिक लोग है।

समाज के लोग किसी भी पार्टी को हराने या जीताने की ताकत रखते है। इसके विपरीत सैनी समाज को कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने संगठन से लगभग अलग ही रखा गया है। उन्होने भी सैनी से आग्रह किया कि वह इसके संम्बन्ध में उच्च पदाधिकारियों से मुलाकात करकेे कांग्रेस पार्टी में आस्था रखने वाले सैनी बिरादरी के साथ अनदेखी ना करें अपितु श्री सैनी को मार्गदर्शन में सैनी बिरादरी के साथ मिलकर पार्टी के विस्तार पर काम करने का वादा देें।

इस सभा में उपस्थित उपाध्यक्ष संजय सिवान, महिला अध्यक्ष कान्ता देवी, ब्लाॅक अध्यक्ष कृष्ण सैनी, बादशाहपुर ब्लाॅक अध्यक्ष विध्या, बालकिशन बुद्विराजा, चमनलाल शर्मा, संदीप शर्मा,  आदि के साथ सैनी बिरादरी से सुभाष सैनी, धीरज सैनी, धर्मपाल सैनी, हुकम सैनी, हरि सैनी, पवन सैनी, लालाराम सैनी, किशन सैनी, भोलू सैनी आदि कार्यकर्ताओं के समुह साथ रहे। सभी लोगों ने कांग्रेस हाईकमान व प्रभारी हरियाणा प्रदेश कांगेस कमेटी कमलनाथ लोकसभा सांसद महामंत्री भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी से जोरदार मांग रखी की  इन्द्र सिंह सैनी को जिला गुड़गांव का कांग्रेस शहरी अध्यक्ष बनाया जाए।

You cannot copy content of this page