वेयरहाउस कैफे गुड़गांव में एकलव्य विद्यालय के बच्चों का सोशल सन्डे, बच्चों ने दी संगीत प्रस्तुति

Font Size
 
गुरुग्राम  : एकलव्य के साथ एसोसिएशन में वेयरहाउस कैफे ने  6 अगस्त 2017 को वेयरहाउस कैफे गुड़गांव में # सोशल संडे का आयोजन किया जिसमें  एकलव्य विद्यालय के छात्रों को भोजन तो करवाया ही गया साथ ही उनके मनोरंजन के लिए संगीत कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया. कार्यक्रम में वेयरहाउस कैफ़े के अंशुल अग्रवाल , शाहिल जोशी व एकलव्य स्कूल से अमित गर्ग व विशाल शर्मा उपस्थित थे.  
 
वेयरहाउस कैफे गुड़गांव ने हर महीने के एक रविवार की दोपहर को समाज और समुदाय को समर्पित करने का निर्णय लिया है, और इस विशेष अवसर को “वेयरहाउस कैफे गुड़गांव में # सोशल सन्डे ” नाम दिया है। यह विभिन्न लोगों के जीवन में खुशी लाने की एक पहल है: बच्चों, बुजुर्ग और समाज के अन्य वर्गों, जहां हम अपनी सेवाओं और योगदान के माध्यम से सकारात्मक प्रभाव ला सकते ऐकलव्या की यात्रा 6 साल पहले शुरू हुई, झुग्गी बच्चों को एक साल या दो साल के लिए बुनियादी शिक्षा प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित किया गया और वे उसी आयु वर्ग के बच्चों के समान शैक्षणिक रूप से शिक्षित हो गए और फिर औपचारिक शिक्षा प्रणाली का हिस्सा बन गए।
 
इसकी स्थापना के बाद से, एकलव्य ने हरियाणा के गुड़गांव के झारसा गांव के प्रेमपुरी झुग्गियों से संचालित किया है। सोशल सन्डे कार्यक्रम में स्कूल के बच्चों द्वारा  लाइव म्यूजिक की प्रस्तुति ने सभी को ताली बजने पर मजबूर किया.

You cannot copy content of this page