सी.डी. इंटरनेशनल स्कूल के छात्र दिपांशु ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में जीता गोल्ड

Font Size

कुरूक्षेत्र में हुई तीन दिवसीय कराटे प्रतियोगिता

गुरूग्राम। सी.डी. इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र गुरूग्राम  हंस इंक्लेव निवासी दिपांशु यादव ने कुरूक्षेत्र में हुई तीन दिवसीय कराटे प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीत कर गुरूग्राम का नाम रोशन किया है। दिपांशु द्वारा गोल्ड मैडल प्राप्त करने पर क्षेत्र के लोगों में खुशी है। उन्हें लोग घर पहुंच कर व फोन पर मुबारकबाद दे रहे हैं।  
 
कौच दिनेश ने जानकारी देते हुए बताया कि दिपांशु पिछले 2 वर्ष से कड़ी मेहनत कर रहा है। अभी हाल ही में 28 से 30 जुलाई तक तीन दिवसीय कराटे प्रतियोगिता कुरूक्षेत्र में रखी गई थी। इस प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश से करीब 4 हजार बच्चों ने हिस्सा लिया। दिपांशु जो अभी सेक्टर-71 स्थित सी.डी.इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 11वीं में पढ़ रहा है, ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और गोल्ड मैडल हांसिल किया।
 
दिपांशु के पिता मुकेश ने बताया कि इससे पहले भी दिपांशु ने जिला व राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 4 गोल्ड, 2 सिल्वर और 2 ब्राऊंज मैडल जीते हुए हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके बेटे ने गोल्ड जीता है तो बहुत खुशी हुई थी। मुकेश ने बताया कि दिपांशु की सफलता के पीछे इसके सी.डी. इंटरनेशनल स्कूल का बहुत बड़ा सहयोग है जिन्होंने इसे समय-समय पर प्रोत्साहित किया और और हर संभव मदद की। जिससे आज दिपांशु सभी के सहयोग से गोल्ड मैडल लाने में सफल हुआ है।
 
दिपांशु के स्कूल सी.डी. इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर श्री यशपाल यादव ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें इस बात बेहद खुशी है कि उनके स्कूल के बच्चे ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल हांसिल किया है। स्कूल ऐसे होनहार बच्चों के साथ सदैव उनकी हर संभव मदद करने के लिए साथ खड़ा रहता है। श्री यादव ने दिपांशु व उनके परिजनों को गोल्ड मैडल जीत पर बहुत-बहुत मुबारकबाद दी है। 

You cannot copy content of this page