भाजपा सरकार ने विकास को पटरी से उतारने और भाईचारा तोड़ने का प्रयास किया : दीपेंद्र हुड्डा

Font Size

रोहतक में शिव पंजाबी धर्मशाला द्वाराआयोजित स्वागत समारोह कांग्रेस सांसद 

हर्षित सैनी

भाजपा सरकार ने विकास को पटरी से उतारने और भाईचारा तोड़ने का प्रयास किया : दीपेंद्र हुड्डा 2रोहतक, 30 जुलाई। सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज रोहतक में शिव पंजाबी धर्मशाला द्वाराआयोजित स्वागत समारोह में शिरकत करने पहुंचे। उन्होंने आयोजकों का सफल कार्यक्रम के लिये सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास को पटरी से उतारने और पिछले दिनों भाईचारा तोड़ने का प्रयास किया। हमने अपने दस सालों के कार्यकाल में एक विज़न के साथ योजनाबद्ध विकास की राह पर चले थे चाहे वो रेलवे लाइन बिछाने की बात हो, राजमार्गों की बात हो, शिक्षा क्षेत्र में विश्वस्तरीय संस्थान खोलने की बात हो। सांसद ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछले तीन साल में रोहतक के विकास तो पटरी से उतार दिया।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के कार्यकाल में शुरू किए गए अनगिनत विकास कार्य ठप पड़े हैं और मौजूदा सरकार इन मंजूरशुदा परियोजनाओं को तरह तरह के बहाने बनाकर हर हाल में बंद कराने पर तुली है। अब समय आ गया है जब एक बार फिर हम सब को मिलकर संकल्प लेना है कि दोबारा भाईचारे की नींव पर हरियाणा को आगे लेकर जाने का प्रयास करेंगे।

कार्यक्रम में हुए भव्य स्वागत से गदगद सांसद ने कहा कि मैं आशा करता हूँ कि सदैव इसी तरह आपका स्नेह, सहयोग और आशीर्वाद मिलता रहेगा। इस मौके पर पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा, बाबा कपिल पुरी , मनमोहन आजाद, मेयर रेनू डाबला, पार्षद गुलशन इसपुनियानी, संजय सैनी, अनीता मिगलानी, रामनाथ सचदेवा, तिलक राज मग्गू, लाल चाँद अरोड़ा आदि उपस्थित थे

You cannot copy content of this page