बादशाहपुर के व्यापारियों से मिलने पहुंचे राव इंद्रजीत

Font Size

पुलिस कमिश्रर को दिया निर्देश लुटेरों को गिरफ्तार कर जनता की सुरक्षा करें सुनिश्चित

आर एस चौहान 

गुरूग्राम । केंद्रीय योजना एंव शहरी विकास, आवास राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार राव इंद्रजीत ने गुडग़ंाव के पुलिस कमिश्रर संदीप खिरवार को कडे निर्देश दिए है कि वे जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने को अपराधियों पर नकेल कसे। राव ने बादशाहपुर में ज्वलेर व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश भी पुलिस कमिश्रर को दिए। केंद्रीय राज्य मंत्री बुधवार को बादशाहपुर में सोना व्यापारी से लूट की घटना के बाद व्यापारियों से मुलाकात करने पहुंचे थे।

राव ने पिडित व्यापारी की व्यथा को सुनते हुए कहा कि एक ही व्यापारी से दो बार लूट हो और आरोपी का सुराग न गले ये भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्रचिन्ह है। उन्होंने इस बात को उच्च अधिकारियों से भी जबाब तलब करने का आश्वासन व्यापारियों को दिया। राव ने व्यापारियों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि वे उन पर विश्वास करें और जल्द बादशाहपुर के पुलिस अधिकारियों की कार्यप्रणाली के बारे में मुख्यमंत्री व उच्च अधिकारियों से बात करेंगे।

बादशाहपुर बाजार बंद कर रहे व्यापारियों से मिले पहुंचे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा पिडि़त व्यापारी वीरेंद्र कुमार घटना के बारे में जानकारी ली। पिडित व्यापारी ने बताया कि वे लूट की घटना के दो बार शिकार हो चुके है। वर्ष 2015 में भी उसके साथ लूट की घटना घटी और पुलिसकर्मियों ने दर्ज मामले में दर्ज रकम को भी गलत अंकित किया उस दौरान उन्होंने डीजीपी तक इस बात को पहुंचाया पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बार भी दिनदहाडे उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

केंद्रीय मंत्री ने पिडित व्यापारी की बात सुनने के बाद पुलिस कमिश्रर संदीप खिरवार से बात की और उन्हें कडे निर्देश दिए कि दिन दहाडे व्यापारियों को दहशत में डालने वाले लुटेरों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। राव ने कहा कि व्यापारियों को सुरक्षा देने का काम पुलिस का है अगर व्यापारी दहशत में है तो पुलिस की कार्यप्रणाली शक के घेरे में है। राव ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि लुटेरे जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

You cannot copy content of this page