योग मैराथन में उपायुक्त के साथ दौड़ा झज्जर

Font Size

– उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ाण ने जहांआरा बाग स्टेडियम से किया योग मैराथन का शुभारंभ
– जिला स्तरीय योग कार्यक्रम आज, नये बस स्टैंड परिसर में होगा कार्यक्रम 

योग मैराथन में उपायुक्त के साथ दौड़ा झज्जर 2झज्जर, 20 जून: सोनू धनखड़ :- तृतीय विश्व योग दिवस कार्यक्रमों के तहत मंगलवार की सुबह योग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से योग मैराथन का आयोजन हुआ जिसमें बच्चों से लेकर युवाओं, बुजुर्ग व महिलाओं ने भाग लिया।  उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ाण ने जहांआरा बाग स्टेडियम से योग मैराथन का शुभारंभ किया ।  प्रतिभागियों ने योग का सकारात्मक संदेश देती पट्टिकाओं के साथ जहांआरा बाग स्टेडियम से शुरू होकर, पुराना तलाव रोड, तहसील रोड से होते हुए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर तक दौड़ लगाते हुए शहरवासियों को जागरूक किया। 
उपायुक्त रमेश चंद्र बिढ़ाण ने योग मैराथन को हरी झंडी दिखाते हुए कहा का योग मैराथन का उद्देश्य आम जनमानस में योग के लाभ बताते हुए उन्हें नित्य जीवन में आत्मसात करवाना है। उन्होंने कहा कि योग भगाए रोग के सिद्धांत पर आगे बढ़ते हुए हमें इस प्रकार की क्रियाओं को दैनिक जीवन का हिस्सा बनाना होगा तभी हम स्वस्थ्य शरीर की कल्पना को साकार कर पाएंगे। इस अवसर पर एसडीएम झज्जर प्रदीप कौशिक, सीएमओ डा.रमेश धनखड़, एएमओ डा.नरेश शर्मा, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा.दलबीर राठी, डीएसओ सत्यवान मलिक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों के साथ-साथ झज्जरवासी योग प्रेमी मौजूद रहे। 
  बाक्स: 
  नगराधीश विजय सिंह ने बताया कि तृतीय विश्व योग दिवस के अवसर पर  बुधवार, 21 जून को जिला मुख्यालय पर रोहतक रोड स्थित रोडवेज वर्कशाप प्रांगण में आयोजन सुबह 6 बजे से होगा । जिलावासी एक साथ योग का प्रदर्शन करते हुए स्वास्थ्य सुधार की दिशा में आगे बढऩे का संकल्प लेंगे। वहीं बेरी, बहादुरगढ़ और बादली में उपमंडल स्तर पर योग कार्यक्रम का आयोजन होगा। नगराधीश ने बताया कि लघु सचिवालय स्थित संवाद भवन में बुधवार को 9 बजे योग पर सेमीनार का आयोजन होगा।

You cannot copy content of this page