सूरत नगर में खुले शराब ठेके के विरोध में जागरूकता रैली

Font Size

गुरुग्राम :  आज सूरत नगर निवासी व हरियाणा नवनिर्माण सेना के संयुक्त तत्वावधान में सूरत नगर में खुले शराब के ठेके को बंद करवाने की मांग को लेकर एक जागरूक रैली निकाली गई। रैली की अध्यक्षता सूरत नगर के वरिष्ठ नागरिक श्रीरामजी लाल ने की। इस अवसर पर करीबन 300 बच्चों ने हरियाणा नवनिर्माण सेना और सूरत नगर निवासियों के साथ मिलकर सूरत नगर की प्रत्येक गलियों में जाकर वहां के लोगों को शराब न मिलने के प्रति जागरूक किया व सूरत नगर में खुले शराब के ठेके को सूरत नगर से हटाने के लिए लोगों को जागरूक किया। इस अवसर पर महिला प्रधान सत्य प्रभा उर्फ बेबी व सुलेखा ने भारी संख्या में महिलाओं को भी जागरूक रैली से जोडा और घर-घर जाकर यह अपील की कि सूरत नगर में खुला शराब का ठेका हर हालत में बंद होना चाहिए।

 

इसका सबसे ज्यादा बुरा असर महिलाओं व बच्चों पर पडेगा। उन्होंने कहा कि अगर महिलाओं को सूरत से किसी भी मुख्य रास्ता से बाहर जाना होता है वहीं मुख्य रास्ते पर ही शराब का ठेका खुला हुआ है। इसलिए हम सभी सूरत नगर की महिलाओं से अपील करते हैं कि सूरत नगर में खुले शराब का ठेका बंद होना चाहिए। इस अवसर पर सूरत नगर सुधार समिति के पूर्व प्रधान मनोज शर्मा ने कहा कि सूरत नगर में खुले शराब के ठेके को हर नागरिक को समस्या है।

 

चाहे वह बच्चा हो, महिला हो या बच्चा हो। इसलिए सूरत नगर के समस्त निवासियों की ओर से उन्होंने इस बात का आह्वान किया कि सूरत नगर से शराब के ठेके को हटाया जाए। आज सांय 5 बजे शिव मंदिर सूरत नगर में एक आम सभा का आयोजन किया जाएगा और उसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।

 

इस अवसर पर वल्र्ड विजन संस्था , नवयवुक मण्डल सूरत नगर, करूण जन कल्याण सेवा समिति, सूरत नगर सुधार समिति, डा. भीमराव अम्बेडकर समिति सूरत नगर व महिला मण्डल सूरत नगर ने शराब के ठेके को बंद करने के लिए पूरजोर समर्थन दिया। इस अवसर पर हरियाणा नवनिर्माण सेना के प्रदेश प्रवक्ता योगेश शर्मा, प्रताप चौहान, वल्र्ड विजन के भाई मन्नू, हरियाणा ऑटो चालक संगठन की ओर से कुलदीप चौरसिया व अमित पोददार, किट्टू भाई, नवीन शर्मा, राजन सैनी, रोहित त्यागी, राजीव त्यागी, ललित शर्मा, हितेष गुप्ता, राजेंद्रा पार्क से प्रदीप दहिया, महेंद्र सिंह, पुरूषोत्तम, जितेंद्र गुप्ता, कमल शर्मा, राम मिलन पाल, जितेश नारनौलियां, विकास स्वामी, पावन शर्मा, जयप्रकाश सहित भारी संख्या महिलाएं और बच्चों ने शराब के ठेके को हटवाने के लिए घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया।

You cannot copy content of this page