अब मनीष सिसोदिया पर स्याही फेकी

Font Size

नई दिल्ली : अभी दो दिन पूर्व ही स्वास्थ्य (Health) मंत्री जे पी  नड्डा पर मद्यप्रदेश में कुछ लोगों ने स्याही फ़ेंक दी थी और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर उप राज्यपाल कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी. स्याही फेकने वाले का कहना है कि वह सिसोदिया के फिनलैंड दौरे से नाराज है. राजधानी में लोग स्वास्थ्य संबंधी संकट से जूझ रहे है और ये विदेश में था.

उल्लेखनीय है कि सिसोदिया पत्रकारों से बात करने के बाद अपनी कार में बैठने ही वाले थे तब बृजेश शुक्ला नाम के व्यक्ति ने उनपर स्याही फेंकी । स्याही के कुछ छींटे हाथ व माथे पर लगे। सिसोदिया ने कहा कि उनके पर स्याही से किया गया यह हमला ‘ भाजपा और कांग्रेस की गंदी राजनीति ’ का प्रतिबिंब है।

खबर है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर निवासी बृजेश शुक्ला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गौरतलब है कि आप नेता कल रात ही फिनलैंड से दिल्ली लौटे हैं। उप राज्यपाल नजीब जंग ने उन्हें शनिवार को देश लौटने के लिए कहा था। हालांकि वह अपने निर्धारित दौरे के तहत कल रात ही वापस लौटकर आए हैं।

हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सिसोदिया ने कहा, ‘ दिल्ली सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा की दिशा में काम करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं, लेकिन कांग्रेस और भाजपा स्याही पर काम कर रही है। उनका दिल्लीवालों से कोई लेना देना नहीं है। उनका लक्ष्य केवल हमारे कदमों को रोकना है। यह भाजपा और कांग्रेस की गंदी राजनीति है।

You cannot copy content of this page