24 मार्किट कमेटियों के चेयरमैन और वाइस-चेयरमैन बनाए गए

Font Size

चण्डीगढ़, 12 अप्रैल :  हरियाणा सरकार ने हिसार, कैथल, करनाल, झज्जर और कुरुक्षेत्र जिले में 24 मार्किट कमेटियों के चेयरमैन और वाइस-चेयरमैन नामित किए हैं। एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि नारनौंद के महावीर शर्मा को नारनौंद मार्किट कमेटी का चेयरमैन और बास बादशाहपुर के जोगिंदर सिंह को वाइस-चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि जिला कैथल में घोरियां गांव विरेंद्र सिंह को उचाना मार्किट कमेटी का चेयरमैन और उचाना मंडी के सुरेन्द्र गर्ग को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। क्योडक़ गांव के राजपाल तंवर को कैथल मार्किट कमेटी का चेयरमैन और कैथल मंडी के कृष्ण बंसल को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया है। इसी प्रकार, कालरमाजरा गांव के जंगबीर सिंह कंबोज को चीका मार्किट कमेटी का चेयरमैन और मार्किट कमेटी कैथल के सत प्रकाश को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि राजेन्द्र शर्मा को फतेहपुर मार्किट कमेटी का चेयरमैन और विनोद बंसल को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। राजेश कुमार को पाई मार्किट कमेटी का चेयरमैन और सत्यवान को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। इशम सिंह साकरा को ढांड मार्किट कमेटी का चेयरमैन और जितेन्द्र को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। संजय सैनी, सरपंच को सिवान मार्किट कमेटी का चेयरमैन और संगीत बसंल को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
जिला करनाल में नाथी राम को कुंजपुरा मार्किट कमेटी का चेयरमैन और इलालम सिंह को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। जय भगवान सिकरी को निलोखेड़ी मार्किट कमेटी का चेयरमैन और बलबीर शर्मा वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। मलूक सिंह को तरावड़ी मार्किट कमेटी का चेयरमैन और अमित कुमार जैन को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। जयपाल संवत को निघडू मार्किट कमेटी का चेयरमैन और प्रमोद राणा को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार, ओम प्रकाश सैनी को इंद्री मार्किट कमेटी का चेयरमैन और सुनील कंंबोज को वाइस चेयरमैन, संजीव राणा को निसिंग मार्किट कमेटी का चेयरमैन और मुकेश कुमार को वाइस चेयरमैन, रमेश बैरागी को घरौंड़ा मार्किट कमेटी का चेयरमैन और सुरेन्द्र जैन को वाइस चेयरमैन, जीत सिंह को जुंडला मार्किट कमेटी का चेयरमैन और पंडित ईश्वर सिंह को वाइस चेयरमैन तथा गुलाब सिंह को असंध मार्किट कमेटी का चेयरमैन और रमेश चंद को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
जिला झज्जर में राम सिंह दलाल को बहादुरगढ़ मार्किट कमेटी का चेयरमैन और पंकज गर्ग को वाइस चेयरमैन निुयक्त किया गया है, जबकि सतबीर गुलिया और रमेश चंद को झज्जर और बेरी मार्किट कमेटी का चेयरमैन और मनीष शर्मा और अशोक कुमार को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि जिला कुरुक्षेत्र में राम प्रकाश को पीपली मार्किट कमेटी का चेयरमैन और राम लाल गर्ग को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार, बसंत राणा को शाहबाद मार्किट कमेटी का चेयरमैन और केहर सिंह सैनी को वाइस चेयरमैन, बलदेव सिंह सैनी को बाबैन मार्किट कमेटी का चेयरमैन और उपदेश शर्मा को वाइस चेयरमैन, मेघराज सैनी को लाडवा मार्किट कमेटी का चेयरमैन और सुरेन्द्र सिंह को वाइस चेयरमैन नियुक्त किया गया है।

You cannot copy content of this page