राजद विधायक के बेटे ने अपने ग्रामीण को चाकू मारा

Font Size

युवक की हालत गंभीर, पुलिस मौन

औरंगाबाद : बिहार की जदयू विधायक मनोरमा देवी के पुत्र की करतूत अभी लोग भूले भी नहीं कि ओबरा के राजद विधायक बिरेन्द्र सिन्हा के बेटे ने अपने ही गांव के रहने वाले एक शख्स को चाकू मारकर घायल कर दिया. आरोपी विधायक पुत्र सहअकोढ़ा पंचायत का मुखिया भी है.
मामला औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र का है. भगवान बिगहा के रहने वाले पिंटू कुमार यादव पटना रोड स्थित एक पेट्रोल पम्प से गाड़ी में तेल भरवाकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे, तभी वे ओबरा के राजद विधायक बिरेंद्र सिन्हा के पुत्र कुणाल प्रताप की गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकल गए.
पिंटू को ओवरटेक करते देख विधायक पुत्र को गुस्सा आ गया. सत्ता की सनक उसके दिमाग पर सवार हो गई. और उसने तेजी से गाड़ी आगे निकालकर पिंटू यादव की कार को रोक लिया. इसी बात पर दोनों के बीच झड़प हो गई. विधायक पुत्र कुणाल अपना आपा खो बैठा. उसने अपने साथी भंगु कुमार उर्फ़ सागर के साथ मिलकर पिंटू पर चाकू से हमला कर दिया.
कई जगह चाकू लगने से पिंटू लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. पिंटू को घायल अवस्था में छोड़कर विधायक पुत्र और उसके साथी वहां से फरार हो गए. घायल पिंटू को आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दाउदनगर ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए पटना के एमसीएच रेफर कर दिया.
जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बताया जा है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक बिरेंद्र सिंह ने आरोपी बेटे को पुलिस के हवाले कर दिया है. हालांकि अभी तक पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे हुए है.

You cannot copy content of this page