युवा सम्मेलन में बोले दीपेंद्र, कांग्रेस का युवा दूसरी पार्टियों से अधिक मजबूत

Font Size

 यूनुस अलवी

 
मेवात:     कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को पुन्हाना में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद देर शाम गांव तेड में यूथ द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन में पहुंचे। इस मौके पर भारी संख्या में कांग्रेस यूथ के पदाधिकारी मौजूद थे। 
 
   बुधवार कि देर शाम युवा सम्मेलन सम्मेलन को सम्बोधित करते हुऐ सांसद  दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अन्य पार्टियो से कांग्रेस पार्टी का युवा सबसे संगठित और मजबूत है। उन्होने युवाओं में जौश भरते हुऐ कहा कि युवा ही पार्टी कि रीड होते है। उन्होने युवाओं से आहवान किया कि कांग्रेस पार्टी कि नितियों को आम जन तक पहुंचाने में अपनी ताकत का इस्तेमाल करें। आम लोगों को भाजपा के जुमलों को बताऐं जिनका वादा कर आज वे जो सत्ता में बेठे हैं। भाजपा सरकार ने युवाओं को 9 हजार रूपये प्रति माह भत्ता देने का अपने घोषणा पत्र में वादा किया था लेकिन ढाई साल बीत जाने के बाद ही उसे लागू नहीं किया गया है। उन्होने दावा किया आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है और आगामी चुनावों में भाजपा को जनता उनके जुमलों का सबक सिखऐगी।
 
    इस मौके पर सचिन कुंडू यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, मेवात जिला युवा महासचिव मुबीन तेडिया, पुन्हाना के पूर्व विधान सभा अध्यक्ष मकसूद शिकरावा एजाज काठपुरी, पुनहाना विधान सभा अध्यक्ष नसीम बांधौली, शाहिद पथेरिया जिला जिला उपाध्यक्ष, मुबारक मलिक चेयरमैन, के अलावा पूर्व मंत्री आफताब अहमद, राव धर्मपाल सहित काफी युवा नेता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page