एडीसी ने रनियाला में दस गावों के लोगों से किया आह्वान

Font Size

 इंजेक्शन की अफवाह से बचें और बच्चों को स्कूल भेंजें 

 31 मार्च तक मेवात होगा ओडीएफ

यूनुस अलवी

 
मेवात :  इंजेक्शन कि अफवाह से लोगों को जागरूक करने के लिये मेवात के अतिरिक्त उपायुक्त नरेश शेरवाल गांव रनियाला पटाकरपुर पहुचे। इस मौके पर उन्होने करीब दस गावों के पंच-सरपंच और प्रमुख लोगों को सम्बोधित किया। समारोह में उन्होने अपने गांव को खुले मे शौचमुक्त बनाने का भी आहवान किया। इस समारोह का आयोजन नगीना खंड के खंड शिक्षा अधिकारी डाक्अर अबदुल रहमान के आहवान पर किया गया था। 
  इस मौके पर लोगों को सम्बोधित करते हुऐ एडीसी ने नगीना खंड शिक्षा अधिकारी अबदुल रहमान कि तारीफ करते हुऐ कहा कि अबदुल रहमान ने अकेले अपने दम पर नगीना के 51 गावों को ओडीएफ बनाकर एक रिकोर्ड कायम किया है। उन्होने कहा कि अबदुल रहमान जैसे अधिकारी और गांव के जागरूक लोगों कि वजह से मेवात जिला 31 मार्च से पहले ओडीएफ जिला बन जाऐगा। वहीं मेवात इलाके में लडकियों को बांझ और लडकों को नपुंसक बनाने के इंजेक्शन को एक कोरी अफवाह करार दिया। उन्होने कहा कि दुनिया मे ऐसा कोई इंजेक्शन बना ही नहीं हैं। उन्होने लोगों से आहवान किया कि ऐसे लोगों पर लगाम लगाऐं और अफवाह पर ध्यान ना दें। इस अफवाह कि वजह से बच्चों कि पढाई पर असर पड रहा है।
  समारोह को खंड शिक्षा अधिकारी अबदुल रहमान, फिरोजपुर झिरका के एसएमओ डाक्टर कृष्ण कुमार सहित कई अधिकारियों ने सम्बोधित किया। इस मौके पर बाजीदपुर, ढाडोला, ढाडोली, पटकापुर, शहजादपुर सहित करीब दस गावों के पंच-सरपंच और प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page