गुजरात में टैंट एसोसिएशन का सिल्वर जुबली अधिवेशन

Font Size

गुडग़ांव टैंट डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक

गुडग़ांव। माता रोड स्थित प्रकाश गार्डन में बीती देर सायं गुडग़ांव टैंट डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक का आयोजन एसोसिएशन के प्रधान कमल सलूजा की अध्यक्षता में किया गया . इसमें एसोसिएशन से जुड़े सदस्यों ने भाग लिया। एसोसिएशन के प्रवक्ता दलीप लूथरा ने बताया कि हरियाणा टैंट डीलर्स वेलफेयर एसोसिशन के अध्यक्ष अनिल राव ने बैठक में सदस्यों को जानकारी दी कि आगामी 17 व 18 सितंबर को गुजरात के गांधी नगर तथा 22, 23 व 24 को राजस्थान के उदयपुर में टैंट व्यवसायियों द्वारा एसोसिएशन की सिल्वर जुबली के अवसर पर वार्षिक अधिवेशन हो रहा है. इसमें देशभर से टैंट व्यवसायी शामिल होंगे। इस अधिवेशन में गुडग़ांव से भी बड़ी संख्या में सदस्य भाग लेंगे। श्री राव ने टैंट व्यवसायियों को हिदायत देते हुए कहा कि नो एंट्री के दौरान टैंट व्यवसायी अपने वाहनों में सिर्फ टैंट का ही सामान रखें। यातायात नियमों का विशेष रूप से ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि जो टैंट व्यवसायी वाहनों में टैंट के सामान का प्रयोग करते हैं वे गुडग़ांव टैंट डीलर्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान कमल सलूजा को इस संदर्भ में जल्द शपथ पत्र दें।

बैठक को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के महासचिव राज ठक्कर ने कहा कि गत माह 31 जुलाई को एसोसिएशन के प्रधान कमल सलूजा के नेतृत्व में ओल्ड रेलवे रोड स्थित राजवंशी होटल में लगाए गए प्रथम स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था. उन्होंने कहा कि यह एसोसिएशन द्वारा सराहनीय कदम था। शिविर के दौरान 137 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया था। एसोसिएशन के सदस्यों का शिविर को सफल बनाने में बड़ा योगदान रहा है। एसोसिएशन निकट भविष्य में समाजसेवा के क्षेत्र में जुटी रहेगी।

बैठक के दौरान एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य राजू टैंट के डायरेक्टर शिवचरण शर्मा के पुत्र डा. नवीन शर्मा के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। इस अवसर पर हरियाणा जोन के प्रधान रमेश कालरा, एसोसिएशन के चेयरमैन ओमप्रकाश मनोचा, अशोक आहूजा, पूर्व डीएसपी सज्जन सिंह, सुधीर सतीजा, किशन सचदेवा, धर्मवीर गुर्जर, रवि शर्मा, गंगाधर खत्री, परमानंद कपूर, भरत चुघ, नरेश चुटानी आदि सदस्य मौजूद थे।

You cannot copy content of this page