मेवात में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या, 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Font Size

आरोपियों ने मृतक के खिलाफ बलात्कार का झूठा मामला भी दर्ज कराया था

मृतक अदालत से बरी हो गया था 

यूनुस अलवी

मेवात : मेवात जिला के गांव नगीना में एक आदमी की डेढ दर्जन लोगों ने इकबाल नाम के आदमी कि पीट-पीट कर हत्या कर दी और करीब तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों का मांडीखेडा के अल-आफिया अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकी पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक के भतीजा बिलाल कि शिकायत पर करीब 16 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी भी आरोपी कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
पीडित लोगों ने बताया कि करीब तीन साल पहले आरोपियों कि ओर से इकबाल के खिलाफ बलात्कार का झूंठा मामला दर्ज कराया था। गत 7 जनवरी को अदालत ने इकाबाल को बाइज्जत बरी कर दिया था। आरोपी तभी से इकबाल की त्या करने के प्रयास में थे। उनका कहना है कि शनिवार की शाम इकबाल अपने आईशर केंटरा को लेकर घर आ रहा था लेकिन आरोपियों ने केंटरा के आगे ट्रेक्टर लगाकर रोक लिया। इकबाल ने भागने का काफी प्रयास किया लेकिन आरोपियों ने उस पर ताबड तोड लाठी-डंडों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं जब सूचना मिलकर परिजन मौके पर पहुचें तो उनके एपर भी पथराव और लाठी डंडे बरसाकर तीन लोगों को घायल कर दिया। उपचार के दौरान इकबाल कि मांडीखेडा अल-आफिया अस्पताल मे मौत हो गई।
नगीना थाना प्रभारी राम किशन बागडी ने बताया कि मृतक के भतीजा बिलाल कि शिकायत पर दीन मोहम्मद, जाकिर, ताहिर, जरिया, कासम, याकूब, साकिर, इरफान, असरू, चावमल, मुस्ताक, मोहसिन, अतर मोहम्म्द, उमर मोहम्मद, मुबीन और खुर्शीद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page