जीएमडीए का लोगो तैयार करने की कवायद शुरू

Font Size

चण्डीगढ़ : गुरूग्राम मैट्रोपॉलिटन विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) का लोगो तैयार करने के लिए नागरिकों से सुझाव आमंत्रित किए गए हैं। इस बारे में आज गुरूग्राम एक्शन प्लान के प्रतिनिधिमंडल ने आज जीएमडीए के ओएसडी एवं नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर से मुलाकात की तथा कुछ सुझाव लोगो तैयार करने के लिए दिए।
    इस मौके पर श्री उमाशंकर ने कहा कि जीएमडीए बिल का स्वरूप तैयार करने के लिए पिछले दिनों नागरिकों से राय-शुमारी करने के लिए विशेष परामर्श-सत्र आयोजित किए गए थे। इन सत्रों में नागरिकों से प्राप्त सुझावों के आधार पर स्वरूप बनाकर सरकार को स्वीकृति हेतु भेजा गया है। उन्होंने बताया कि  अब जीएमडीए के लोगो को तैयार करने के लिए भी नागरिकों से सुझाव मांगे गए हैं। उन्होंने जीएमडीए के कार्यों के बारे में भी बैठक में जानकारी दी और बताया कि जीएमडीए का कार्य इनफ्रास्ट्रक्चर विकास एवं रोजगार सृजन करके नागरिकों के जीवन स्तर में सुधार करना है। उन्होंने बताया कि जीएमडीए के लोगो इस प्रकार से तैयार हो कि उसमें गुरूग्राम शहर के चरित्र की व्याख्या हो।

 
    बैठक में गुरूग्राम एक्शन प्लान की प्रतिनिधि गौरी सरीन ने कहा कि उनकी संस्था लोगो तैयार करने में जीएमडीए का पूरा सहयोग करेगी। इसके लिए उन्होंने कुछ स्कूलों में बच्चों की लोगो निर्माण प्रतियोगिता आयोजित करने का भी सुझाव दिया। इसके अलावा उनकी संस्था के आर्टिस्ट लोगो तैयार करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और अच्छे सुझाव प्रदान करेंगे। उन्होंने गुरूग्राम की वॉटर बॉडीज के सौंदर्यकरण एवं सुधार के बारे में भी प्लान तैयार करने में सहयोग देने की बात कही। इसके बाद उन्होंने बसई पोंड का दौरा भी किया। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page