इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता सांसद ई. अहमद का निधन

Font Size

नयी दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता ई. अहमद का दिल का दौरा पड़ने के बाद देर रात निधन हो गया. एक वरिष्ठ चिकित्सक ने अहमद के निधन की पुष्टि की है. वह 78 वर्ष के थे। अहमद को कल आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था.

आरएमएल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने कहा, ‘ई अहमद का देर रात दो बजकर 15 मिनट पर निधन हो गया। उनके शव को लेपन के लिए एम्स ले जाया गया है क्योंकि यह सुविधा आरएमएल में उपलब्ध नहीं है। अहमद के पार्थिव शरीर को आज बाद में केरल ले जाया जाएगा. केरल के मल्लपुरम से सांसद को कल उस समय दिल का दौरा पड़ा था जब राष्ट्रपति संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे.

उन्हें अपराह्न ढाई बजे आरएमएल ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था और उन्होंने यहीं अंतिम सांस ली.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के अलावा अन्य पार्टी नेता कल देर रात अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अहमद के परिवार से मुलाकात की. अहमद के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्हें नेता से मिलने नहीं दिया गया.

You cannot copy content of this page