गुरूग्राम विवि. के 3 विद्यार्थियों को मिली नौकरी : कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव के तहत हुआ चयन

Font Size

– सभी छात्रों को 3.10 – 3.10 लाख सालाना पैकेज प्राप्त हुआ

– कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी चयनित विद्यार्थियों को दी बधाई

गुरूग्राम, 10 जुलाई। गुरुग्राम विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा विद्यार्थियों के प्लेसमेंट के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया l इस मौके पर गुरुग्राम यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने बताया कि कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में देश की प्रसिद्ध कंपनी जुबिलेंट बायोसिस प्रा. लिमिटेड यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों के चयन के लिए आई है। उन्होंने बताया कि विवि. में आए कंपनी के अधिकारियों ने साक्षात्कार द्वारा छात्रों का चयन किया है।

ड्राइव में यूनिवर्सिटी के एमएससी केमिस्ट्री एवं एम फार्मा के विद्यार्थियों ने जोश,आत्मविश्वास के साथ भाग लेते हुए अधिकारियों द्वारा पूछे गए प्रश्नो के उत्तर दिए, परिणामस्वरूप विवि. के एमएससी केमिस्ट्री के 1 और एम फार्मा के 2 विद्यार्थियों का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थियों में नेहा यादव, अतुल गोयल, अंकुश शामिल है । सभी छात्रों को 3.10 लाख सालाना पैकेज प्राप्त होगा।

इस अवसर पर विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि यह सब गुरूग्राम विश्वविद्यालय के शिक्षकों और विद्यार्थियों के अथक परिश्रम का परिणाम है। उन्होने कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन विद्यार्थियों को रोजगार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है l इस मौके पर कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने भी सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी l

Leave a Reply

You cannot copy content of this page