साध्वी रेप मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम दोषी करार

Font Size

सजा का निर्धारण 28 अगस्त को किया जायेगा 

पंचकुला : साध्वी रेप मामले के आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ कोर्ट ने फैसला सुना दिया है . उन्हें कोर्ट ने इस मामले में दोषी करार दिया है . उनके खिलाफ सजा का निर्धारण अदालत द्वारा 28 अगस्त को किया जाएगा. इस दौरान बाबा राम रहीम कोर्ट में दोनों हाथ जोड़ कर खड़े थे . उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जायेगा. उन्हें हरियाणा पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. आर्मी ने सजायाफ्ता राम रहीम को जेल तक पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है. 

बताया जाता है कि सीबीआई कोर्ट ने आज अपने 9 पेज के फैसले में राम रहीम को साध्वी मामले में दोषी ठहराया है. उनकी सजा का फैसला आगामी 28 अगस्त को सुनाया जाएगा. उन्हें आर्मी ने कोर्ट के अन्दर अपनी कस्टडी में ले लिया है और उन्हें जेल पहुँचाया जाएगा. 

उनके साथ उनके कुछ समर्थक मौजूद थे लेकिन उन्हें बाद में सजा सुनाने से पूर्व बाहर कर दिया गया. केवल राम रहीम और उनके वकील मौजूद थे. 

एक समय ऐसा भी आया जब उनके समर्थक बाहर मिठाई बाँटने लगे थे लेकिन जब यह खबर आई तो वे रुक गए. अब सिरसा और पंचकुला में सुरक्षा बलों को सतर्क क्र दिया गया है. 

कालका हाई वे पर उनके समर्थक हंगामा कर रहे हैं. 

दूसरी तरफ सीआर पी ऍफ़ लगातर कोर्ट के आसपास मार्च कर रही है जबकि डेरा समर्थकों में अफरातफरी है. बड़ी संख्या में उनके समर्थक मनवा श्रृंखला बना कर खड़े हैं. यहाँ 7000 से अधिक हरियाणा पुलिस के जवानों को लगाया गया है.

You cannot copy content of this page