बाबा राम रहीम को सिरसा से पंचकुला तक हेलीकाप्टर से ले जाया जाएगा

Font Size

राम रहीम ने ट्वीट कर पुष्टि की है कि वो फैसले के लिए कोर्ट जाएंगे

चंडीगढ़ :  साध्वी यौन शोषण मामले के आरोपी बाबा राम रहीम ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है कि वो फैसले के लिए कोर्ट जाएंगे। उन्होंने लिखा है कि ‪हमने सदा कानून का सम्मान किया है। हालांकि हमारी पीठ में दर्द है, फिर भी कानून का पालना करते हुए हम कोर्ट जरूर जाएंगे। हमें भगवान पर दृढ़ यकीन है। सभी शान्ति बनाए रखें। बता दें कि फैसले से पहले हजारों डेरा समर्थक हरियाणा पहुंच चुके हैं और सरकार ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षा के जबरद्सत इंतजाम किए हैं।

दूसरी तरफ खबर यह भी आई है कि बाबा राम रहीम को सिरसा से पंचकुला हेलीकाप्टर से ले जाया जाएगा. इसके लिए ख़ास इंतजाम सरकार की और से किये गए हैं. उन्हें हेलीकाप्टर से पंचकुला के सेक्टर १२ क्रिकेट ग्राउंड में नुँतारा जाएगा जहाँ से सड़क के माध्यम से कोर्ट लाया जायेगा. क्रिकेट ग्राउंड से कोर्ट की दुरी 12 किलोमीटर से अधिक है. 

सभी जिलों में धारा 144 लागू की जा चुकी है साथ ही स्टेडियम के अलावा कई सरकारी इमारतों को जेल के रूप में परिवर्तित करने के लिए चिन्हित किया गया है। निषेधाज्ञा के आदेश को धता बताते हुए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरुमीत राम रहीम सिंह के 1.5 लाख समर्थक पंचकुला में मौजूद हैं। बता दें कि कल शुक्रवार को गुरुमीत राम रहीम सिंह पर केंद्रीय अन्वेष्ण ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत अपना फैसला सुनाएगी। राम रहीम पर साध्वी के साथ बलात्कार करने का आरोप है। फैसला आने के बाद किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए स्कूल, कॉलेज, दुकान और अन्य व्यवसाय बंद किए जा रहे हैं। पंचकुला और चंड़ीगढ़, दोनों जगह ऐसे ही हालात हैं।

You cannot copy content of this page