विनेश फोगाट के कांग्रेस से लड़ने की संभावना पर अनिल विज ने कसा तंज

Font Size
https://we.tl/t-qgYER4uQZA

“अगर वो देश की बेटी से कांग्रेस की बेटी बनना चाहती हैं तो हमें कोई ऐतराज नहीं”

पार्टी ने उम्मीदवारों को देखते हुए 67 लोगों की सूची जारी की हैं, कई-कई बार छोटी-छोटी नाराजगी हो भी जाती हैं और उनको मना लिया जाएगा

चंडीगढ़, 05 सितम्बर ।  हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस द्वारा विनेश फोगाट को टिकट देने के मुद्दे पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वो (विनेश फोगाट) देश की बेटी से कांग्रेस की बेटी बनना चाहती हैं तो इसमें हमें कोई एतराज नहीं है।

श्री विज आज अम्बाला छावनी भाजपा के चुनावी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वहीं, बजरंग पुनिया को भी टिकट देने की बात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले दिन से ही संपर्क में थी और इनके उकसाने से ही आंदोलन चल रहा था, नहीं तो खिलाड़ियों का फैसला भी हो जाता।

हरियाणा में भाजपा की पहली सूची जारी होने के बाद टिकट न मिलने से नाराज लोगों को लेकर अनिल विज ने कहा कि 90 सीटों का चुनाव हैं और एक-एक सीट से कई-कई लोग चुनाव लड़ना चाहते थे। पार्टी ने उम्मीदवारों को देखते हुए 67 लोगों की सूची जारी की हैं। कई-कई बार छोटी-छोटी नाराजगी हो भी जाती हैं और उनको मना लिया जाएगा। नेताओं के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि सभी को मनाने का काम किया जाएगा।

You cannot copy content of this page