एम् सी जी की इनफोर्समैंट टीम ने सेक्टर-23 में ढहाए कई अनाधिकृत निर्माण

Font Size

– शनिवार को नगर निगम द्वारा 8 अनाधिकृत निर्माणों को किया गया धराशायी

-सीएम विंडो के माध्यम से प्राप्त शिकायत के आधार पर हुई कार्रवाई

गुरुग्राम, 15 जून। नगर निगम गुरुग्राम की सीमा में अनाधिकृत निर्माणों पर इनफोर्समैंट टीमों द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में शनिवार को भी सेक्टर-23 में अनाधिकृत निर्माण तोड़े गए।

जोन-2 क्षेत्र की इनफोर्समैंट टीम ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं सहायक अभियंता यतेन्द्र कुमार के नेतृत्व में जेसीबी व पुलिस बल लेकर सेक्टर-23 पहुंची। निगम को सीएम विंडो के माध्यम से यहां पर अनाधिकृत निर्माण की शिकायत प्राप्त हुई थी। इनफोर्समैंट टीम ने मौके पर पहुंचकर 8 अनाधिकृत निर्माणों को धराशायी कर दिया। टीम में इंचार्ज हितेश दहिया, कनिष्ठ अभियंता हिमांशु राव व प्रदीप कुमार सहित अन्य कर्मचारी शामिल थे। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने तथा मौके पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल भी मौजूद रहा।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ द्वारा निगम क्षेत्र में अतिक्रमण, अवैध कब्जों व अनाधिकृत निर्माणों पर कार्रवाई के लिए चारों जोनों में 4 अलग-अलग इनफोर्समैंट टीमों का गठन किया हुआ है। सहायक अभियंता स्तर के अधिकारियों के नेतृत्व में गठित इनफोर्समैंट टीमें अपने-अपने जोन में लगातार कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page