25 मई को मतदान के बाद मल्टीप्लेक्स में मिलेगा वोटर्स को डिस्काउंट

Font Size


गुरुग्राम, 08 मई। गुडग़ांव संसदीय क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन, गुरुग्राम ने अलग-अलग मल्टीप्लेक्सेस चेन के साथ मिलकर एक अनूठी पहल की है। गुरुग्राम जिला में 25 मई को मतदान के उपरांत कोई भी मतदाता अपनी स्याही लगी अंगुली को मल्टीप्लेक्सेस में दिखाएगा तो उसे काउंटर से मिलने वाली ऑफलाइन टिकट या सिनेमाघर के भीतर मिलने वाले खान-पान में डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं कुछ मल्टीप्लेक्स में आपको कंप्लीमेंट्री जलपान भी मिलेगा। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव की पहल पर मल्टीप्लेक्स चेन ने जिला प्रशासन को मतदाता जागरूकता में सहयोग करने का पूर्ण भरोसा दिया है।


इस आश्य को लेकर बुधवार की शाम लघु सचिवालय परिसर स्थित विकास सदन में स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं एडीसी हितेश कुमार मीणा की अध्यक्षता में मल्टीप्लेक्स चेन के प्रतिनिधियों की बैठक हुई। एडीसी ने जिला प्रशासन की ओर से स्वीप गतिविधियों की मल्टीप्लेक्स चेन के प्रतिनिधियों को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी मल्टीप्लेक्स अपनी-अपनी स्क्रीन पर जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव का संदेश व मतदाता जागरूकता से संबंधित शॉर्ट फिल्में प्रसारित करेंगे। जिस पर सभी प्रतिनिधियों ने अपनी सहमति जताई।


एडीसी के साथ बैठक में पहुंचे 10 मल्टीप्लेक्स चेन के प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन की इस पहल का स्वागत किया। इन चेन के माध्यम से गुरुग्राम जिला में 90 स्क्रीन संचालित की जाती है। गुरुग्राम शहर के सभी प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन ने 25 मई को मतदाता जागरूकता में अपना सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। एडीसी ने सभी प्रतिनिधियों को अपने-अपने परिसर में मतदाता जागरूकता से जुड़े सेल्फी प्वाइंट व स्टैंडी लगाने की बात भी कही। अधिकतर प्रतिनिधियों ने अपने-अपने तरीके से इंक फिंगर दिखाने पर डिस्काउंट या कंप्लीमेंट्री जलपान उपलब्ध कराने की बात कही। ऐसे में आगामी 25 मई को मल्टीप्लेक्स में पहुंचने पर आपका डिस्काउंट पक्का रहेगा।


इस अवसर पर हरियाणा सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह, जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी बिजेंद्र कुमार के अतिरिक्त पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस, वेव, मिराज, सिनेलाइव आदि मल्टीप्लेक्स चेन के प्रतिनिधि बैठक में शामिल हुए।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page