गोपाल राय का ऐलान : अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ जंतर-मंतर पर 7 अप्रेल को उपवास

Font Size

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारी अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ जंतर-मंतर पर कल 7 अप्रेल को उपवास रखेंगे . पूरा देश के 25 राज्यों की राजधानियों और जिला स्तर सहित दुनियाभर के देशों में फैले समर्थक भी उपवास रखेंगे . यह घोषणा दिल्ली के पर्यावरण मंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने की .

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने आज प्रेसवार्ता में कहा कि कल पूरा देश तानाशाह के खिलाफ़ आधिकारिक और शांतिपूर्ण प्रतिरोध के रूप में उपवास रखेगा.  उन्होंने आम आदमी पार्टी के समर्थकों से आह्वान किया कि सभी अपने उपवास की तस्वीरें इस WhatsApp Number +91-7290037700 पर जरूर साझा करें। उन्होंने कहा कि कल AAP के सभी पदाधिकारी अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ जंतर-मंतर पर उपवास रखेंगे . पूरा देश और दुनियाभर के देशों में फैले समर्थक भी उपवास रखेंगे .

उन्होंने कहा कि देश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ कल हर देशवासी उपवास रखेगा . अरविंद केजरीवाल की साज़िश के तहत हुई गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ पूरा देश उपवास रख तानाशाह को कड़ा संदेश देगा .

गोपाल राय ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जो एक वैकल्पिक राजनीति, काम की राजनीति लेकर आई है, उसे दुनिया भर में बैठे भारत के बेटे-बेटियाँ समर्थन करते हैं. वो सब पूछ रहे हैं कि भारत में शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य व्यवस्था परिवर्तन के जिस काम का इंतज़ार था, अरविन्द केजरीवाल की सरकार ने वो किया, तो क्यों मोदी सरकार उसको निरस्त करने की कोशिश करती आई है ?

You cannot copy content of this page