प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाजियाबाद रोड शो में उमड़ी भीड़ , भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए किया प्रचार

Font Size

गाजियाबाद : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए आज गाजियाबाद पहुंचे .  इससे पहले उन्होंने राजस्थान के अजमेर शहर में चुनावी सभा को संबोधित किया .  एक ही दिन अलग-अलग राज्यों में कई-कई रोड शो और चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं हैं. इसी क्रम में आज पीएम मोदी गाजियाबाद आये और रोड शो में शामिल हुए . उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी प्रत्याशी अतुल गर्ग भी मौजूद थे . गाजियाबाद लोकसभा सीट से विधायक अतुल गर्ग बीजेपी के उम्मीदवार हैं. गाजियाबाद में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होन निर्धारित है .

पीएम नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद के अंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में रोड शो किया . रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में पीएम मोदी को देखने लोग अपने घरों और दुकानों से बाहर आये.  लोग उन पर र फूल बरसा रहे थे और कुछ लोग उन्हें पगड़ी भी भेंट कर रहे थे. दूसरी तरफ सड़क के किनारे अलग अलग स्थानों पर मंचों पर सैकड़ों कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करते दिखे .

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी का मजबूत गढ़ रहा है. यहां से रमेश चंद्र तोमर लगातार चार बार सांसद रहे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह भी इस सीट से भारी मतों से जीत कर सांसद बनते रहे हैं. बीजेपी ने इस बार वी के सिंह को टिकट नहीं दिया . पार्टी ने विधायक अतुल गर्ग को अपना प्रत्याशी बनाया है .  अतुल गर्ग के पिता दिनेश चंद गर्ग बीजेपी के टिकट पर गाजियाबाद के पहले मेयर रहे हैं. वे दो बार गाजियाबाद के मेयर रहे हैं  .

प्रधानमंत्री के रोड शो को देखते हुए स्थानीय जिला प्रशान और पुलिस प्रशासन सुरक्षा की दृष्टि से चौकन्ना थे . सड़क के दोनों किनारे को पुलिस की छावनी में तबदील कर दिया गया था. यातायात पुलिस की ओर से गाजियाबाद आने-जाने वाले लोगों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर आगाह किया गया था . लोगों की उमड़ी भारी भीड़ ने गाजियाबाद को आज भी भाजपा का मजबूत गढ़ होने का सन्देश दिया है .

You cannot copy content of this page