डॉ. टीसी राव सहित पूर्व रक्षा अधिकारियों की टीम भूपेंद्र यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार में उतरी

Font Size

अलवर : अलवर लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग 19 अप्रैल को होनी है, और इस चुनाव में डॉ. टीसी राव सहित अन्य रक्षा अधिकारियों ने  भूपेंद्र यादव, केन्द्रीय  मंत्री, के पक्ष में प्रचार अभियान बड़े जोरों से आरंभ कर दिया है। आगामी 19 दिनों में पूर्व सैनिकों की चालीस से ज्‍यादा सभाएं, 8 विधानसभाओं और 21 शक्ति केंद्रों के अंतर्गत की जाएगी। अलवर लोकसभा में 40 हजार से ज्‍यादा पूर्व सैनिक एवं सेवारत सैनिक निवास करते हैं। यदि परिवारों के सदस्‍यों की गिनती करें तो लगभग 2 लाख से ज्‍यादा वोट हैं।

उन्होंने भूपेन्‍द्र यादव की नामांकन सभा में सैकड़ों पूर्व सैनिकों की भागीदारी का आयोजन किया, और अब विधानसभा स्तर पर सभाएं आयोजित कर रहे हैं। कल मुंडावर क्षेत्र में दो सभाएं तथा बहरोड़ में तीन सभाएं आयोजित की गई थीं जिसमें वीरांगनाओं और वीर सैनिकों  को सम्मानित भी किया गया।

पूर्व सैनिकों को प्रेरित किया गया कि वे लोगों को जागरूक करें ताकि भूपेंद्र यादव को पॉंच लाख की बढ़त से विजयी बनाया जा सके, और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें और हमारे राष्ट्र के विकास और सुरक्षा के मामले में भारत को ऊंचाईयों तक ले जाएं।

सभाओं में आए पूर्व सैनिकों एवं उनके परिवारों को मोदी सरकार द्वारा लोगों के कल्‍याण के लिए चलाई जा रही विभिन्‍न योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया जिसमें मुख्‍य उपलब्धि भारत को आर्थिक दृष्टि से 5वें स्थान पर पहुंचाना और दुनिया की पहली तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक बनाने की क्षमता एवं 5 ट्रिलियन अर्थव्‍यवस्‍था को ध्यान में रखते हुए काम करने का संकल्‍प ले रखा है।

श्री यादव अलवर जिले को विकास के मामले में विश्व मानचित्र पर उभारने का संकल्प ले चुके हैं, क्योंकि उनके पास दूरदृष्टि और लोगों के हितों में कार्य करने की दृढ इच्छाशक्ति है। भूपेन्‍द्र यादव के जन्‍म से लेकर पालन-पोषण, शिक्षा, वकालत का काम एवं सामाजिक कार्य राजस्‍थान की भूमि पर किए हैं। उनका ननिहाल जखराना बहरोड़ में है और उन पर इस क्षेत्र का कर्ज है उसी को उतारने का संकल्‍प लेकर मोदी जी की गारंटी को संकल्‍प से सिद्धी तक पहुँचाने के लिए आए हैं। डॉ टीसी राव ने बताया कि भूपेन्‍द्र यादव ने अपने पहले 100 दिनों की कार्यवाही में मुख्‍य रूप से पानी की समस्या, बेरोजगारी की समस्याओं के समाधान की योजना बनाई है और उन पर काम करना शुरू भी कर दिया है।

इन सभाओं में डॉ टीसी राव ने सभी से अनुरोध किया कि अलवर लोकसभा क्षेत्र को भूपेन्‍द्र यादव के रूप मिले इस अविश्‍वसनीय व अनुभवी भाजपा उम्‍मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाएं। सभी ने मिलकर मोदी परिवार के रूप में संकल्‍प लिया और अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए।

इन सभाओं में मुख्‍य रूप से कर्नल अजय यादव, कर्नल सुभाष यादव, कर्नल धर्मेन्‍द्र यादव, विंग कमांडर सैन, कर्नल महेन्‍द्र सिंह, मेजर आर.के. राव, कैप्‍टन रोहताश, कैप्‍टन बी.एस. यादव, कैप्‍टन मामचन्‍द, कैप्‍टन मंगत राम गुर्जर, कैप्‍टन उदमी राम, कैप्‍टन हजारी लाल गुर्जर, कैप्‍टन तारा चन्‍द, सूबेदार रतन सिंह, कैप्‍टन राजेंद्र सिंह तथा सैकड़ों सैनिक एवं युद्ध वीरांगनाएं मौजूद रही। सभी वीरांगनाओं को शॉल से तथा पूर्व सैनिकों को वीर सेनानी पटके तथा वीर सेनानी रत्‍न से अलंकृत किया।

You cannot copy content of this page