निगमायुक्त के आदेश पर सफाई व सीवरेज व्यवस्था के लिए निगम के अधिकारियों ने फिल्ड में मोर्चा संभाला

Font Size

गुरूग्राम, 29 मार्च। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की पालना में निगम अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में मौके पर जाकर सफाई व्यवस्था, सीवरेज व ड्रेनेज सफाई संबंधी कार्यों का लगातार निरीक्षण कर रहे हैं। निरीक्षण के दौरान अधिकारी आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करते हुए विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के होर्डिंग, बोर्ड, बैनर, स्टीकर आदि को भी हटवा रहे हैं।

इसी कड़ी में जोन-1 की संयुक्त आयुक्त सुमन भांकर ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करते हुए सफाई व्यवस्था तथा होर्डिंग-बोर्ड हटाने संबंधी कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर उपस्थित वरिष्ठ सफाई निरीक्षक हरीश मेहता व सुपरवाईजर श्रीकांत शर्मा को नियमित कचरा उठान तथा सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए। संयुक्त आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान विज्ञापन शाखा की टीम को निर्देश दिए कि क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता की पालना दृढ़ता से सुनिश्चित की जाए।

इसके तहत सभी स्थानों से राजनैतिक पार्टियों के होर्डिंग, बोर्ड, बैनर, स्टीकर उतारे के साथ ही दीवारों पर लिखे राजनैतिक नारे व स्लोगन आदि पर लगातार कार्रवाई करते रहें। इसके अलावा, अन्य संयुक्त आयुक्त भी अपने-अपने जोन का लगातार निरीक्षण कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर कार्यकारी अभियंता हरीश कुमार भी सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता के साथ सेक्टर-45 पहुंचे। उन्होंने यहां पर चल रहे ड्रेनेज व सीवरेज सफाई के कार्य का जायजा लिया तथा संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

You cannot copy content of this page