शादी के कुछ घंटे पूर्व पिता ने ही दिल्ली में जिम मालिक की चाकूओं गोद कर की हत्या

Font Size

-बारात में शामिल होने पहुंचे रिश्तेदार इन्तजार करते रहे 

नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के एक इलाके में बुधवार को अजीबोगरीब घटना सामें आई. यहाँ खुशी का मौका अचानक गम में तब्दील हो गया क्योंकि एक युवा जिम मालिक की उसके पिता ने ही चाकू मारकर हत्या कर दी जिसकी शादी कुछ घंटे बाद ही होनी थी . पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 29 वर्षीय गौरव सिंघल की कथित तौर पर उसके पिता रंगलाल ने ही हत्या कर दी . आरोपी पिता को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है.

सूत्रों के अनुसार पिता रंगलाल ने गुस्से में आकर हतप्रभ होने वाली इस घटना को अंजाम दिया. चर्चा है कि बेटा उसे हर दिन अपमानित करता रहता  था. गौरव सिंघल जिम फिट बॉक्स नाम से जिम चलता था. उसे देवली एक्सटेंशन में उनके घर पर चेहरे और छाती पर 15 बार चाकू से हमला किया गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि उसकी हत्या युवक के शादी के बंधन में बंधने से कुछ घंटे पहले की गई . मृतक युवक की अरेंज मैरिज हो रही थी.

आश्चर्यजनक रूप से शादी में शामिल होने आये मेहमान वहां बज रहे तेज संगीत के बीच मृतक की बारात शुरू होने का इंतजार कर रहे थे. इस बीच पता चला कि गौरव लापता है .  इस पर सभी रिश्तेदारों ने उसे  खोजना शुरू किया तो गौरव का शव खून में लथपथ पास के ही पार्क में मिला. बीएस देखते ही देखते खुशी का मौका मातम में तब्दील हो गया.

पुलिस का कहना है कि मृतक का शव गुरुवार सुबह राजू पार्क में खून से लथपथ मिला था, अस्पताल ने युवक को मृत घोषित कर दिया . दूसरी तरफ इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक का पिता लापता हो गया .  पुलिस ने शिकायत पर उसकी तलाश शुरू की और शाम तक उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसका खुलासा बाद में हुआ कि युवक की हत्या उसके पिता ने ही की है.  उसके पिता की इस मामले में गिरफ्तारी पीड़ित के रिश्तेदारों को चौकाने वाली बात थी. ख़ास बात यह है कि पहले परिवार की ओर से किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया गया था लेकिन जाँच में इसका खुलासा हुआ .

You cannot copy content of this page