प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रेलवे ने पिछले 10 वर्षों में छुआ सफलता का नया शिखर : राव इंद्रजीत सिंह

Font Size

-केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नवनिर्मित जाटौली अंडरपास का उदघाटन किया जबकि पातली रेलवे स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज का  शिलान्यास

गुरूग्राम, 07 मार्च। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रेलवे ने सफलता के नए शिखर को छुआ है। उन्होंने कहा कि भारतीय रेल अपनी सेवा व सुविधाओं में विस्तार कर जिस प्रकार से आमजन को सुखद व सुगम सफर उपलब्ध करा रही है वह विश्व के अन्य देशों के लिए श्रेष्ठ उदाहरण है। राव इंद्रजीत सिंह वीरवार को पटौदी रोड रेलवे स्टेशन पर 3 करोड़ 30 लाख की लागत से बने जाटौली अंडरपास का उद्घाटन व पातली रेलवे स्टेशन पर 3 करोड़ 30 लाख की लागत से बनाए जाने वाले फुट ओवर ब्रिज का शिलान्यास करने उपरांत उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश में जिस रफ्तार से नई रेलवे बिछाने का कार्य किया गया है। उसमें हमने फ्रांस जैसे विकसित देश को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने आशा जताई कि नई रेल बिछाने की यही रफ्तार निरंतर जारी रही तो भारतीय रेल जल्द ही फ्रांस, स्पेन व इंग्लैंड जैसे देशों को भी पीछे छोड़ देगा। उन्होंने कहा कि अब रेलवे बजट को फाईनेंशल बजट के साथ जोड़ दिया गया है। जिससे रेलवे के विकास व कारोबार में निश्चित रूप से बढ़ोतरी होने जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के अंदर ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर (एचओआरसी) को रेल मंत्रालय ने मंजूर कर दिया है जिस पर पांच हजार चार सौ करोड़ की लागत आएगी। इस परियोजना से क्षेत्र के विकास को एक नई गति मिलने जा रही है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक बिमला चौधरी, डीआरएम सुखविन्द्र सिंह,जिला परिषद गुरुग्राम चेयरपर्सन दीपाली चौधरी, एसडीएम हौशियार सिंह सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page