जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव की जिला के मतदाताओं से अपील…….

Font Size

-आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाता अपने मत का प्रयोग कर चुनाव का पर्व-देश का गर्व में आहुति अवश्य डालें – डीसी
– वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को लेकर चलना होगा, मतदाता अपने मोबाइल पर सी-विजल एप डाउनलोड करें

गुरूग्राम, 5 मार्च। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी निशांत कुमार यादव जिलावासियों से आह्वान किया है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में को देखते हुए अपना वोट अवश्य बनवाएं और मतदान के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुनाव का पर्व-देश का गर्व में अवश्य आहुति डालें, तभी लोकतंत्र के पर्व की संपूर्ण आहुति संपन्न हो सकेगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिन बीएलओ के पास फार्म (6) लंबित हैं, इन्हें शीघ्र ही बिना किसी देरी के संबंधित आरओ, एआरओ के पास भिजवाना सुनिश्चित करें, ताकि मददाता सूची में इन्हें शामिल किया जा सके। मतदाता सूची में नाम जोडऩे व हटाने के लिए फार्म (7) और (8) नामांकन वापस लेने की तिथि से 10 दिन पहले तक जमा करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि गुरूग्राम जिला में लक्ष्य है कि एक भी पात्र व्यक्ति का मतदाना सूची में नाम शामिल होए बिना न रहे और हर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने से छूटे नहीं।

डीसी ने जिलावासियों से अपील की है कि वे चुनाव आयोग के सी-विजल एप को अपने मोबाइल पर अवश्य डाउनलोड करें। मतदाता को मत से संबंधित कोई जानकारी लेनी है तो वे हेल्पलाइन नंबर 1950 पर काल करें। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में लोकभसभा चुनाव में गुरूग्राम जिला का मतदान प्रतिशत सराहनीय रहा था। वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को लेकर चलना होगा और इसके लिए मतदाओं को जागरूक करना होगा।

You cannot copy content of this page