पुलिस स्टेशन सेक्टर 5 के एसएचओ रविवार को सेक्टर 3,5 व 6 के निवासियों के साथ करेंगे बैठक

Font Size

-सेक्टर के निवासियों से सेक्टर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर करेंगे विचार विमर्श

गुरुग्राम : पुलिस स्टेशन सेक्टर 5 के एस एच ओ कुलदीप सिंह सेक्टर 3, 5 और 6 के निवासियों के साथ रविवार 25 फरवरी को बैठक करेंगे। इस बैठक में सेक्टर के निवासियों से सेक्टर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा और उनका सुझाव भी लिया जाएगा। साथ ही नागरिक सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस और पब्लिक के बीच सहयोग को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक पहलुओं पर चर्चा होगी .

यह जानकारी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 3, 5 और 6 के पूर्व प्रधान  दिनेश वशिष्ठ ने दी। उन्होंने बताया कि इस बैठक में सेक्टर के निवासी सुरक्षा की दृष्टि से होने वाली कठिनाइयों के बारे में अवगत करायेंगे । सेक्टर निवासियों की सुरक्षा को मजबूती प्रदान करने के लिए  आवश्यक एक्शन प्लान पर भी विचार विमर्श होगा जबकि पुलिस पब्लिक पार्टिसिपेशन को बढ़ावा देने के लिए एस एच ओ कुलदीप सिंह अपने अनुभव साझा करेंगे

पुलिस स्टेशन सेक्टर 5 के एसएचओ रविवार को सेक्टर 3,5 व 6 के निवासियों के साथ करेंगे बैठक 2दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि एसएचओ कुलदीप सिंह का कम्युनिटी पुलिसिंग एक्टिविटी पर काफी फोकस रहता हैं और हमेशा सेक्टर के निवासियों की कठिनाइयों को दूर करने के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस और पब्लिक की होने वाली इस मीटिंग में सुरक्षा की दृष्टि से आवश्यक गाइडलाइन और सिक्योरिटी सिस्टम को अधिक प्रभावी बनाने वाली व्यवस्था को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।

सेक्टर के निवासियों की शिकायतों के निवारण की दृष्टि से भी पुलिस थाने में की गई व्यवस्था के बारे में सभी को जानकारी दी जाएगी। एस एच ओ ने सुरक्षा व्यवस्था को नियमित तौर पर रिव्यू करने के लिए भी आवश्यक कदम उठाने पर बल दिया है। सभी मकानों में सीसीटीवी इंस्टाल  करने की सलाह दी है  जिससे  यहाँ आने जाने लोगों की संदिग्ध गतिविधोयों पर नजर रखना आसान हो सके.  इसको लेकर बैठक में सेक्टर निवासी भी अपने सुझाव दे सकेंगे।

दिनेश वशिष्ठ ने सेक्टर 3, 5  एवं 6 के सभी निवासियों से इस बैठक में शामिल होने की अपील की। उनके अनुसार सेक्टर के सीनियर सिटीजन के साथ भी आने वाले समय में जल्द ही  एस एच ओ की एक बैठक होगी जिसमें उनकी सुरक्षा और सुविधाओं को लेकर विचार किया जाएगा .

You cannot copy content of this page