सैक्टर 9 महाविद्यालय में तीन दिवसीय बाॅस्केटबाॅल चैम्पियनशिप का हुआ आगाज़

Font Size

-बाॅस्केट में बाॅल डालने के लिए खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

-के.एल. मेहता महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम ने राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14 की टीम हराया 

-मुख्यातिथि द्रोणाचार्य अवाॅर्डी बलवान सिंह ने खिलाड़ियों को किया प्रेरित 

गुरुग्राम, 21 फरवरी। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर नौ में आयोजित तीन दिवसीय राज्यस्तरीय बास्केटबाॅल चैम्पियनशिप का आगाज बड़े धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर द्रोणाचार्य अवाॅर्डी बलवान सिंह ने शिरकत की। राजकीय महाविद्यालय सुल्तानपुर की प्राचार्या एवं गुरुग्राम जिले की जिला उच्चतर शिक्षा अधिकारी डाॅ कुसुम बरेजा विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रही।

महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्या डाॅ इंदु जैन ने भी विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। इस कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय साइकलिस्ट श्री रमेश जागलान ने भी विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहकर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। चैम्पियशिप के प्रथम दिन के.एल. मेहता महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम ने राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14 की टीम पर विजय हासिल की। के.एल. मेहता महाविद्यालय की टीम ने 12 प्वाइंट का स्कोर हासिल किया जबकि राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14 की टीम 5 प्वाइंट पर ही सिमटी रही।

सैक्टर 9 महाविद्यालय में तीन दिवसीय बाॅस्केटबाॅल चैम्पियनशिप का हुआ आगाज़ 2
इस अवसर पर अर्जुन अवाॅर्डी भीम सिंह ने कहा कि आज खेलों में बहुत ही शानदार भविष्य का निर्माण किया जा सकता है। हमारे खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत ही दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भविष्य में आप भी विश्व स्तर पर अपनी पहचान बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत ही सफलता की एकमात्र कुंजी है। इसलिए मेहनत के साथ जीवन पथ पर आगे बढ़ते जाइए।

विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए डाॅ कुसुम बरेजा ने कहा कि खेल न केवल हमारा शारीरिक विकास करते हैं बल्कि मानसिक तौर पर भी हमें शक्तिशाली बनाते हैं। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को किसी न किसी खेल में भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्या डाॅ इंदु जैन ने कहा कि खेलों में कभी भी हार नहीं होती। या तो हम जीत जाते हैं या फिर जीतने का तरीका सीख लेते हैं। इसलिए सदैव खेलों में भाग लेते रहिए और सफलता की ओर आगे बढ़ते जाइए।

सैक्टर 9 महाविद्यालय में तीन दिवसीय बाॅस्केटबाॅल चैम्पियनशिप का हुआ आगाज़ 3
महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ मधु अरोड़ा ने सभी अतिथियों का हार्दिक अभिनंदन किया। उन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्र के संयोजक डाॅ सतीश यादव ने दूसरे महाविद्यालयों के प्राध्यापकों एवं काॅच का धन्यवाद प्रकट किया तथा कहा कि उनके सहयोग के बिना यह चैम्पियनशिप सफल नहीं हो सकेगी।

इस अवसर पर डाॅ ललिता गाॅड ने सफल मंच संचालन किया। महाविद्यालय के स्पोर्ट्स बाॅर्ड के अध्यक्ष डाॅ राजेश कुंडू ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। इस अवसर पर डाॅ नीलम दहिया, डाॅ मुकेश शर्मा, डाॅ मीनाक्षी दलाल, डाॅ मीनू शर्मा, श्री संदीप यादव, डाॅ सुरेंद्र काद्यान सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page